क्यों सोनम ने पति आनंद को स्पेशल अंदाज में कहा थैंक्स?

  • सोनम ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में सोनम पति आनंद के गले हाथ डालकर खड़ी नजर आ रही हैं
  • सोनम ने वेकेशन के बारे में लिखा कि उन्हें और आनंद को हनीमून नहीं मिल पाया था इसलिए ये वेकेशन उनके लिए हनीमून, एनिवर्सरी और बर्थडे ट्रिप एक साथ है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा संग जापान में वेकेशन मना रही हैं. इस वेकेशन के लिए सोनम ने आनंद को एक खास अंदाज में थैंक्स कहा है.

दरअसल सोनम ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में सोनम पति आनंद के गले हाथ डालकर खड़ी नजर आ रही हैं. ये कपल फोटो में सड़क पर खड़ा हुआ है.

फोटो शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा कि वो खुद से रोज पूछा करती हैं कि अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करने के लिए वो दुनिया में इतनी लकी कैसे हुईं.

साथ ही सोनम ने वेकेशन के बारे में लिखा कि उन्हें और आनंद को हनीमून नहीं मिल पाया था इसलिए ये वेकेशन उनके लिए हनीमून, एनिवर्सरी और बर्थडे ट्रिप एक साथ है. उन्होंने लिखा कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन वक्त था. इस वेकेशन के लिए उन्होंने आनंद को थैंक्यू कहा.

सोनम ने इस वेकेशन की बहुत सी फोटोज शेयर की हैं. सभी फोटोज में सोनम बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अपनी और आनंद की फोटो के साथ-साथ उन्होंने जापान की खूबसूरत लोकेशन की भी फोटो शेयर की है.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द ही जोया फैक्टर में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ मलयालम एक्टर दुलकर सलमान दिखाई देंगे.

Trending Tags- Bollywood News | Sonam Kapoor | Anand Ahuja | Bollywood Actress

Leave a Comment