'मैं जितना बोलूंगी लोगों को उतनी शर्म आनी है' – सोनाक्षी

  • फिल्म में सोनाक्षी, बादशाह के साथ अनु कपूर और एक्टर वरुण शर्मा भी अहम रोल में होंगे
  • सोनाक्षी सिन्हा ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “मैं जितना बोलूंगी लोगों को उतनी शर्म आनी है

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म खानदानी शफाखाना का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है. फोटो में सोनाक्षी बहुत ही धक्काड़ अंदाज में नजर आ रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है.

इस फिल्म से रैपर बादशाह भी एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे है. फिल्म में सोनाक्षी, बादशाह के साथ अनु कपूर और एक्टर वरुण शर्मा भी अहम रोल में होंगे. फिल्म की रिलीज डेट 26 जुलाई रखी गई है. वहीं इस फिल्म का ट्रेलर 21 जून को रिलीज किया जाएगा.

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “मैं जितना बोलूंगी लोगों को उतनी शर्म आनी है. खानदानी शफाखाना का ट्रेलर बस दो दिन में.”

रिपोर्टस के अनुसार फिल्म खानदानी शफाखाना समाज के उस टैबू पर बेस्ड है जिस पर हम अक्सर बात करने से डरते हैं. फिल्म के पोस्टर पर टाइटल के साथ सेक्स क्लीनिक लिखा हुआ है. जिसे साफ है कि फिल्म महिलाओं के गुप्त रोग के टैबू पर बेस्ड है.

फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में सोनाक्षी ने कहा था कि “इस फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं जो कि हमारे आसपास की दुनिया से बहुत मिलती जुलती है. यह फिल्म बेहद मजेदार और इमोशन से भरपूर है.” 

सोनाक्षी सिन्हा की खानदानी शफाखाना के अलावा इस साल मिशन मंगल और दबंग 3 भी रिलीज होनी है. फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त पर रिलीज की जाएगी. वहीं दंबग साल के अंत में 20 दिसंबर को रिलीज होगी. सोनाक्षी दंबग 3 की फर्स्ट हाफ की शूटिंग कर चुकी है.

वहीं खबरें है कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पैरालंपिक सिल्वर मेडलिस्ट दीपा मलिक की बायोपिक में भी नजर आने वाली है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है. खबरें है कि दीपा मलिक की बायोपिक फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी डायरेक्ट करने वाले हैं.

Trending Tags- Bollywood News | Sonakshi Sinha | Khandaani Shafakhana Movie | Upcoming Movie

6 thoughts on “'मैं जितना बोलूंगी लोगों को उतनी शर्म आनी है' – सोनाक्षी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: