संपत्ति के विवाद में बेटे ने ली सौतेली मां की जान
  • दो बेटों ने अपनी ही मां की हत्या मामूली से संपत्ति विवाद के लिए कर दी है
  • जहां एक ओर उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक कलयुगी बेटे ने अपनी सगी मां की जमीन के विवाद में गला घोंट कर हत्या कर दी

संपत्ति का भूत लोगों के अंदर इस कदर चढ़ जाता है की लोग जन्म देने वाली मां की भी हत्या करने पर उतारु हो जाते है. शायद लोगों को अंदर अपनी मां से ज्यादा प्यार संपत्ति के लिए होता है. आज हम ऐसा इस लिए बोल रहे हैं क्योंकी आज दो मामले हमारे सामने आऐ हैं जिनमें दो बेटों ने अपनी ही मां की हत्या मामूली से संपत्ति विवाद के लिए कर दी है.

जहां एक ओर उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक कलयुगी बेटे ने अपनी सगी मां की जमीन के विवाद में गला घोंट कर हत्या कर दी. तो वहीं. असम के कामरूप जिले के हाजो महकुमा के सराबरी बिलपार में एक बेटे ने सौतेली मां पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात के पीछे संपत्ति का विवाद बताया गया है.

पुलिस ने बताया है कि रविवार की देर रात समीर अली ने सौतेली मां मजिरन खातून पर धारदार हथियार से हमलाकर बुरी तरह घायल कर दिया. अत्यधिक खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों का आरोप है कि महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 एंबुलेंस को बार-बार फोन किया गया, लेकिन एंबुलेंस नहीं पहुंची.

पुलिस के मुताबिक मृत महिला और उसके सौतेले बेटे समीर अली के बीच संपत्ति के बंटवारे को लेकर आए दिन झगड़ा हुआ करता था. रविवार को घर में कोई मौजूद नहीं था. इसका फायदा उठाते हुए समीर ने रात में मजिरन खातून को मौत की नींद सुला दिया.

वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपित फरार है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/असरार/चंद्र/ अरविंद

Trending Tags: Crime News | Accident | UP | Uttar Pradesh | Aaj Ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: