इन खिलाड़ियों ने नहीं दी युवराज को संन्यास की बधाई

अपने शानदार खेल कि वजह से जाने जाने वाले युवराज सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम को अलविदा कह दिया है. वैसे तो पूरे देश से युवराज को लोग अपनी अपनी तरह से बधाईयां दे रहे है.

सभी देशों के खिलाड़ियों ने भी युवराज के संन्यास लेते ही बधाईया दी लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्होने युवराज के संन्यास लेने के बाद अभी तक बधाई नहीं दी है.उनमें सबसे पहला नाम महेंद्र सिंह धोनी का है. क्योंकी धोनी और युवराज का याराना भारतीय टीम में बहुत फेमस रहा है.

टी 20 और 2011 विश्व कप में कब्ज़ा जमाने वाली भारतीय टीम इस वक्त विश्व कप 2019 खेल रही है. पुराने दोनो ही विश्व कप में युवराज का अहम योगदान था और वे उन मैचों में मैन ऑफ द मैच भी चुने गए थे. उन मैच में भी धोनी और युवी का याराना साफ देखने को मिला था.

जब विश्व कप भारतीय टीम ने जीता तो धोनी ने युवराज को बाइक पर बैठाकर पूरे मैदान के चक्कर लगाए थे उस वक्त ये याराना साफ देखने को मिला था. आज जब भारतीय टीम से युवराज सिंह ने विदाई ली तो ये याराना पता नहीं कहां खो गया.

क्योंकी युवी को पूरे देश ने विदाई दी यहां तक की विश्व कप खेल रही भारतीय टीम के भी सभी सदस्यों ने बधाई दी लेकिन लोग इस बिच महेंद्र सिंह धोनी की बधाई को ट्विटर पर ढुंढते नज़र आए. धोनी ने 6 मई के बाद से कोई भी ट्विट नहीं किया है.

इसमें सिर्फ धोनी ही नहीं बल्की कुछ ऐसे और भी खिलाड़ी हैं जिन्होने अभी तक युवी को बधाई नहीं दी है.उनमें महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर और कुलदीप यादव शामिल हैं.

1 thought on “इन खिलाड़ियों ने नहीं दी युवराज को संन्यास की बधाई”

  1. Pingback: Free Website

Leave a Comment