रिएलटी शो Superstar singer जीतने से पहले ही इस कंटेस्टेंट को मिली ये हॉलीवुड फिल्म, गाए दो गाने

नई दिल्ली: अक्सर हम सुनते हैं कि टैलेंट किसी उम्र का मोहताज नहीं होता, लेकिन इस बात को सच करती है सुपरस्टार सिंगर की कंटेस्टेंट स्नेहा शंकर. स्नेहा शंकर शो की टॉप सिंगर्स में से एक हैं. उन्हें शो जीतने से पहले ही फिल्मों में अपना हुनर दिखाने का मौका मिला है.

दरअसल स्नेहा शंकर को हॉलीवुड की एक फिल्म में अपना सिगिंग टैलेंट दिखाने का मौका मिला है. स्नेहा शंकर ने द लायन किंग में दो गाने गाए हैं. स्नेहा ने इस फिल्म अरमान मलिक संग गाना गाया है.

मीडिया से बात करते हुए स्नेहा ने कहा कि ”द लॉयन किंग के हिंदी संस्करण लिए अपनी आवाज देना एक मजेदार अनुभव रहा. मुझे अपने पसंदीदा गायकों में से एक अरमान मलिक के साथ काम करने को मिला, जो काफी गर्व की बात है.

आगे स्नेहा ने कहा कि डिजनी के बड़े प्रोजेक्ट के लिए मैंने दो गाने गाए हैं. मैं बनू राजा आज ही (अकेले) और हकूना माता (साथ में) ये दो सॉन्ग फिल्म के मुख्य किरदार के लिए मैंने गाए हैं.”

बता दें कि स्नेहा सूफी सिंगर शंकर जी की पोती हैं. स्नेहा एक ऐसी फैमिली से हैं जिसका संगीत से बेहद पूरा नाता है. स्नेहा अपने पिता श्रीराम शंकर से तीन साल की उम्र से सिगिंग सीख रही हैं.

7 साल की कम उम्र में स्नेहा ने एक बेहद ही सुंदर गाना गाया. स्नेहा ने इसे म्यूजिक टीवी शो “MTV” Sound Trippin Season 2 के लिए फेमस म्यूजिक डायरेक्टर स्नेहा खानवलकर के साथ परफॉर्म किया था.

बता दें कि स्नेहा Asia’s Singing Superstar की भी विनर रह चुकी हैं. 2015 में उन्होंने जीटीवी के शो सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प में हिस्सा लिया था.

इसके अलावा स्नेहा ने 2017 में आई फिल्म HANUMAN DA’ DAMDAAR के लिए हनुमान चालीसा भी गाया था. इस फिल्म में सलमान खान ने हनुमान के करेक्टर के लिए अपनी आवाज दी थी.

Leave a Comment