Huawei Y9 (2019) स्मार्टफोन भारत में 3000 रूपए हुआ सस्ता, जानें फोन का नया दाम
  • फोन को डिस्काउंट के बाद ग्राहक अब अमेजन इंडिया से 12,990 रूपए में खरीद सकते है
  • फोन में सेल्फी के लिए 16MP +2MP का डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है

गैजेट डेस्क. Huawei ने अपने Y9 स्मार्टफोन के अपग्रेड वेरिएंट को कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया था. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की भारत में शुरूआती कीमत 15,990 रुपये रखी थी. अब इस स्मार्टफोन को 3,000 रुपये के डिस्काउंट साथ खरीदा जा सकता है.

कम्पनी इस स्मार्टफोन को एमेजन के जरिए भारत में सेल कर रही है. इस फोन को डिस्काउंट के बाद ग्राहक अब अमेजन इंडिया से 12,990 रूपए में खरीद सकते है. हुआवेई Y9 को भारत में मिडनाइट ब्लैक, ब्लू स्वारोवस्की और ऑरोरा पर्पल कलर में लॉन्च किया गया था.

इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर में हुआवेई Y9 को 7,250 रुपये के डिस्काउंट के साथ भी खरीदा जा सकता है. इसके अलावा कम्पनी ने 2,165 रुपये से लेकर 4,330 रुपये तक की No cost EMI पर भी उपलब्ध कराई है.

हुआवेई एक चाइनीज स्मार्टफोन मोबाइल ब्रांड है जो कि भारत में अपने दो सेपरेट ब्रांड के तहत मोबाइल सेल करता है. कम्पनी हॉनर स्मार्टफोन ब्रांड के तहत भारत में बजट रेंज के मोबाइल फोन को सेल करती है.

इसके अलावा कम्पनी अपने हुआवेई ब्रांड के बैनर तले प्रीमियम स्मार्टफोन को भारतीय मार्किट में सेल करती है जो कि थोड़े ज्यादा महंगे होते है. हॉनर के स्मार्टफोन को बजट कैटेगरी में काफी पसंद किया जाता है.

HUAWEI Y9 की खासियत

Huawei Y9 में 6.5-इंच की फुल HD प्लस 2.5D क्वर्ड डिस्प्ले दी गई है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन में किरिन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. हुआवेई Y9 में कुल चार (दो रियर + दो फ्रंट) कैमरे दिए गए हैं. जिसमें 13MP और 2MP का रियर कैमरा सैटअप मिलता है.

फोन में सेल्फी के लिए 16MP +2MP का डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए Y9 में डुअल VoLTE, वाईफाई, टाइप-C पोर्ट दिए गए है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 पर बेस्ड EMUI 8.2 पर ऑपरेट होता है और इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है.

Trending Tags- Gadget News | Huawei Y9 | SmartPhone Huawei | Upcoming Mobile Phone

%d bloggers like this: