नेपाल के रास्ते भारत में घुसे जैश-तालिबान के 6 आंतकी, अलर्ट

66666
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. आईएसआई (ISI) भारत में आतंकवादी हमले की साजिश रच रही है. इनके निशाने पर बड़े राजनेता और दिल्ली के इलाके हो सकते हैं. भारत-नेपाल सीमा (India-Nepal border) के रास्ते 5-6 खूंखार आतंकी देश के अंदर आने की फिराक में हैं.

बिहार स्पेशल ब्रांच (Bihar Special Branch) ने ये अलर्ट राज्य के सभी जिलों को जारी कर दिया है. पुलिस की स्पेशल ब्रांच के एसपी ने मुजफ्फरपुर समेत अन्य जिलों के एसएसपी, एसपी को इस आशय का पत्र लिखकर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिये हैं.

स्पेशल ब्रांच ने इसे लेकर रविवार को अलर्ट भी जारी किया है. बताया जा रहा है कि आतंकी भारत-नेपाल सीमा के रास्ते बिहार (Bihar) में घुसने में कामयाब हो गए हैं. पाकिस्तान सेना से प्रशिक्षित 6 आतंकी के अलावा जाली नोट और मादक पदार्थ के कारोबारी विध्वसंक कार्रवाई कर सकते हैं.

स्पेशल ब्रांच के एसपी ने मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, बेतिया, शिवहर, सीतामढी और बगहा जिले के एसपी को पत्र देकर अर्लट रहने को कहा है. इनके निशाने पर कई राजनेता भी हैं. वो इन क्षेत्रों में अपने कारोबार का नेटवर्क भी फैलाना है. आधा दर्जन आतंकियों के बिहार में घुसने की सूचना से उत्तर बिहार के विभिन्न जिलों में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक एनआईए (NIA) के कंट्रोल रूम को धमकी भरा एक ई-मेल मिला है. इसमें आतंकियों की हिट लिस्ट में केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा के अन्य नेता शामिल हैं.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शनिवार को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर काम करने वाली खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट के तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में इन खालिस्तानी आतंकियों (Khalistani Terrorists) ने कई बड़े खुलासे किए हैं.