बॉलीवुड के ये सिंगल फादर्स हैं रियल सुपरहीरो……

नई दिल्ली: आज देशभर में फादर्स डे धूमधाम से मनाया जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश करते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बारे में बताते हैं. चलिए जानते हैं बॉलीवुड के सिंगल फादर्स के बारे में….

इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर भी एक सिंगल फादर हैं. 2017 में वो सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने थे. उन्होंने अपने बच्चों का नाम यश और रुही रखा.

बॉलीवुड के ऋतिक रोशन भी कुछ हद तक इसी लिस्ट में शामिल हैं. साल 2014 में उन्होंने सुजैन से तलाक ले लिया था. हालांकि तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी सुजैन और ऋतिक के पास संयुक्त रुप से है. ऋतिक अपनी तरफ से बच्चों की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ते.

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाले तुषार कपूर साल 2016 सरोगेसी के जरिए पिता बने थे. तुषार का कहना है कि फादरहुड एक फिलिंग है जो कभी जा नहीं सकती. बच्चों के कारण छुट्टी के दिन भी आपको छुट्टी का एहसास नहीं होता.

एक्टर, खिलाड़ी और सोशल एक्टिविस्ट राहुल बोस ने एक सामाजिक कार्य के अंतर्गत अंडमान निकोबार द्वीप से 6 बच्चों को गोद लिया था. अपने बच्चों की परवरिश के लिए वो बेहद मेहनत करते है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: