मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

HS (37)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हल्के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया। इसकी जानकारी उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया पर दी. 74 साल के एसपी बालासुब्रमण्यम ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया.

उन्होंने वीडियो में कहा कि दो-तीन दिन से मैं असहज महसूस कर रहा था. सीने में जकड़न थी. इसके बाद सर्दी जुखाम और बुखार हो गया. मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था जिसके बाद मैंने टेस्ट करवाया. डॉक्टर्स ने कहा कि ये माइल्ड कोरोना का केस है और मुझे घर में ही देखभाल करने के लिए कहा है, लेकिन परिवार वाले चिंतित थे जिस कारण मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. 

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों में ये लक्ष्ण भी खत्म हो जाएंगे. वीडियो में उन्होंने बताया कि उन्हें दो दिन में अस्पताल से छुट्टी भी दी जा सकती है. बहुत से लोग मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं और मुझे फोन कर रहे हैं, मैं सभी की चिंता और प्रार्थना के लिए आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने लोगों से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए फोन करने से बचने का अनुरोध किया.

उन्होंने कहा कि मेरे सभी दोस्त यहां हैं, वे मेरी अच्छी देखभाल कर रहे हैं, मैं अच्छे हाथों में हूं और मेरा स्वास्थ्य अच्छा है.किसी को भी इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है. कृपया मुझे यह पता लगाने के लिए परेशान न करें कि मैं कैसा हूं. उन्होंने कहा कि उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है.

पांच दशक के अपने करियर में एसपी बालासुब्रमण्यम ने तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ सहित 15 भाषाओं में 4000 से ज्यादा गानों को रिकॉर्ड कर चुके हैं. उनको पद्मश्री और पद्म विभूषण सम्मान से नवाजा जा चुका है। एसपी बालासुब्रमण्यम सिंगर, एक्टर, डायेक्टर व डबिंग आर्टिस्ट भी हैं.

इससे पहले फिल्म बाहुबली के निर्देशक राजमौली भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. हाल में कोरोना से जंग जीतकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अस्पताल से घर लौटे हैं. अभी उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन का नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर