बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ-शेफाली ने खुद को बाथरुम में किया लॉक, दरवाजा पीटती रही शहनाज

  • सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला शहनाज को चिढ़ाने के लिए उनके सामने एक दूसरे से प्यार करने का दावा कर रहे हैं
  • शहनाज को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शेफाली से कहते हैं कि अब हम सामने मिल सकते हैं

बिग बॉस 13 जैसे जैसे फिनाले की और बढ़ रहा है, वैसे-वैसे और ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. शो में सिद्धार्थ के लिए शहनाज का ओवर पजेसिव प्यार सुर्खियों में बना हुआ है.

पहले तो ये दोनों ही कंटेस्टेंट एक दूसरे को सिर्फ दोस्त कहते थे, लेकिन अब शहनाज गिल खुलकर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार करने लगी हैं.

शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला शहनाज को चिढ़ाने के लिए उनके सामने एक दूसरे से प्यार करने का दावा कर रहे हैं.

 शहनाज शेफाली जरीवाला से कहती हैं- मुझे इससे प्यार हो गया है. शहनाज की इस बात पर शेफाली कहती हैं कि उन्हें भी ऐसा लगता है, तो शहनाज उनसे पूछती हैं- तुझे क्यों ऐसा लगता है?

इसके बाद शहनाज शेफाली से पूछती हैं- कहीं तू तो नहीं करती सिद्धार्थ से प्यार? इस पर शेफाली कहती हैं कि वो बहुत पहले से सिद्धार्थ को प्यार करती हैं.

वहीं सिद्दार्थ शुक्ला भी इस बीच पूरे मजे लेते नजर आए हैं. शहनाज को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शेफाली से कहते हैं कि अब हम सामने मिल सकते हैं. अब हमें छिप छिपकर बाथरुम के पास मिलने की जरूरत नहीं है.

शहनाज को परेशान करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला बाथरुम में चले जाते हैं. और शहनाज बाहर रहकर दरवाजा पीटती हैं.

वैसे प्रोमो में तो ये सब मजाक में हो रहा है लेकिन कहीं सिद्धार्थ को ये मजाक भारी न पड़ जाए क्योंकि शहनाज गिल आजकल सिद्धार्थ शुक्ला की किसी भी बात पर गुस्सा हो जाती हैं.

Trending News: Bigg Boss 2020 | Bigg Boss Latest News Today | Aaj ka Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: