सुशांत सिंह राजपूत केस : सिद्धार्थ पिठानी ने क्यों किया रिया को सपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत के केस में हर दिन नया मोड़ आ रहा है. इस केस में सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत के पिता ने रिया पर धोखधड़ी से लेकर ब्लैकमेलिंग तक के आरोप लगाए हैं.

वहीं इन सब आरोपों पर अब सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को एक मेल भेजा है. इस मेल में सुद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को कहा- “22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह, मीतू सिंह और एक अनजान नंबर से कांफ्रेंस कॉल आया, जहां मुझसे रिया चक्रवर्ती और जब सुशांत के साथ वह माउंट ब्लैंक में रह रही थीं तो उनके खर्चों के बारे में पूछा गया.”

सिद्धार्थ पिठानी ने आगे लिखा- “27 जुलाई को फिर से मेरे पास एक और अनजान नंबर से ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा. मुझसे कहा गया था कि मेरे पास एक कॉल आएगा, उसके बाद मेरे पास एक अनजान नंबर से कॉल भी आया, लेकिन 40 सेकेंड के बाद वह कॉल कट गया और कोई बयान दर्ज नहीं हुआ था. मुझ पर रिया के खिलाफ वैसे बयान देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, जिस चीज की मुझे जानकारी नहीं है.”  

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है. वहीं सुशांत के चार्टट अकाउंटट ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो सुशांत के एक साल से सीए हैं और उनके अकाउंट में इतने पैसे नहीं थे. अब यहां सवाल ये उठता है कि क्या सुशांत के कई दूसरे अकाउंट भी थे, जिनकी जानकारी उनके सीएए को नहीं थी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: