एमसी शेर को आई सुशांत की याद, कहा- सोचा था मिलकर भोजपुरी में बतियाएंगे

sid
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

सुशांत सिंह राजपूत का 34 साल की उम्र में यूं जाना हर किसी के लिए काफी चौंकाने वाला है. एक्टर की मौत ने हर किसी को अपने अंदर झांकर देखने पर मजबूर कर दिया है. फिल्म इंडस्ट्री में भी मायूसी का माहौल है.

सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ी यादों को हर कोई अपने अपने अंदाज में याद कर रहा है. एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर कुछ लाइन्स लिखी हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का नाम तो पोस्ट में मेंशन नहीं किया है, लेकिन उनकी लाइन्स से साफ है कि उन्होंने ये लाइनें सुशांत के लिए लिखी हैं.

सिद्धांत ने लिखा- “जब तुम थे, हम कुछ नहीं थे, अब हम हैं, तो तुम नहीं, सोचा था…मिलकर भोजपुरी में बतियाएंगे तुमसे गुरु…बलिया से पटना इतना भी दूर नहीं.”

सिद्धांत की ये लाइनें साफ इशारा कर रही हैं कि वो सुशांत को कितना मिस कर रहे हैं. इसी के साथ सिद्धांत ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो आसमान की तरफ देखते नजर आ रहे हैं.

बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पटना के रहने वाले थे, वहीं सिद्धांत का जन्म भी उत्तर प्रदेश के बलिया में हुआ था. सिद्धांत सुशांत से सिर्फ एक बार मिले थे जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था.

सुशांत के देहांत पर सिद्धांत ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- “फोटो बहुत खास है, सोचा था कि फिर कभी जब मिलेंगे तो दिखाऊंगा और पूछूंगा कि आपको याद है? मैं वही लड़का हूं. यहीं से मेरा सफर शुरू हुआ था और आप उसमें हमेशा रहेंगे भाई.”