पत्नी के समर्थन में आए सिद्धू,कहा झूठ नहीं बोलेगी पत्नी

कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने अपनी पत्नी नवजोत कौर के उस बयान का समर्थन दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी ने उन्हें अमृतसर से लोकसभा टिकट नहीं दिया.

जैसे ही नवजोत कौर का ये बयान सामने आया इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है. वहीं इस बारे में पंजाब के पर्यटन व संस्कृति मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का कहना है कि उनती पत्नी झूठ नहीं बोलेगी.

सिद्धू ने एक बयान में कहा कि मेरी पत्नी नैतिक रूप से बहुत स्ट्रांग है. वो ऐसे किसी बात के लिए झूठ नहीं बोलेगी.

अमरिंदर सिंह ने खारिज किए आरोप

इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि उन्हें अमृतसर या बठिंडा से लडने का प्रस्ताव दिया गया था. मगर उन्होंने मना कर दिया.

कैप्टन सिंह ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि टिकट मिलने या नहीं मिलने में उनकी कोई भूमिका नहीं थी क्योंकि टिकट बंटवारे का काम दिल्ली कांग्रेस के आलाकमान ने किया था.

चंडीगढ़ लोकसभा से टिकट की चाहत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कौर को चंडीगढ़ सीट से टिकट चाहिए था. मगर कैप्टन अमरिंदर सिंह चाहते तो अपने संसदीय क्षेत्र में कुल 13 संसदीय सीटें दिला सकते थे. मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया.

कौर का कहना है कि अमृतसर से मुझे टिकट इस आधार पर नहीं दिया गया कि अमृतसर में दशहरा के मौके पर हुए ट्रेन हादसे के कारण मैं जीत तय नहीं है.

बता दें पिछले साल अक्टूबर में हुए इस हादसे में 60 लोग मारे गए थे. कैप्टन और आशा कुमारी ने कहा था कि मैडम सिद्धू जीत नहीं सकती हैं.

%d bloggers like this: