हमने खाना दिया, छत दी और आपने BJP को वोट दिया: Siddaramaiah

लोकसभा चुनाव में मिली हार को कांग्रेसी नेता अभी तक पचा नहीं पा रहे हैं.  कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया (Siddaramaiah) ने अजीबोगरीब बयान दिया है.

वोटरों से किया सवाल

बादामी पहुंचे सिद्धारमैया (Siddaramaiah) ने वोटरों से सवाल किया कि उन्होंने बीजेपी को वोट क्यों दिया. उन्होंने बादामी में एक सभा को संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि हमने आपने बीजेपी को क्यों वोट दिया.

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि आप लोग बीजेपी को वोट क्यों देते हैं. खबर आ रही हैं कि बीजेपी यहां से आगे चल रही है. हमने पंचायत भवन बनाया. हमने आपको खाना दिया, छत दी, और आपने बीजेपी को वोट दिया. मैं हैरान हूं.. क्यों?

कुमारस्वामी ने भी कहा था ऐसा ही

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (Kumarswami) ने भी कल (बुधवार) कुछ ऐसा ही बयान दिया था. उन्होंने  रायचूर थर्मल पावर स्टेशन (RTPS) के कर्मचारियों की समस्या सुनने से इंकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि आपने मोदी को वोट दिया है, मेरे पास समस्या लेकर क्यों आए हो?

दरअसल सीएम कुमारस्वामी जब रायचूर जिले में ग्राम प्रवास कार्यक्रम के तहत वह मानवी तालुक के करेगुड्डा गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में रायचूर थर्मल पावर स्टेशन (RTPS) के कर्मचारियों ने मजदूरी और अन्य मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया और नारे लगाए. इस पर कुमारस्वामी प्रदर्शनकारियों पर भड़क गए. 

उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मोदी को वोट दिया लेकिन समस्या लेकर मेरे पास आये हो. आप किसी भी सम्मान के लायक नहीं हैं. उन्होंने कर्मचारियों को लाठीचार्ज की चेतावनी दी. बाद में कर्मचारियों ने विरोध-प्रदर्शन किया और नारेबाजी की.  

इससे पहले मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने रायचूर में अधिकारियों के साथ बैठक कर गांव प्रवास कार्यक्रम के बारे में चर्चा की. उल्लेखनीय है कि प्रशासन को जनता के करीब लाने के लिए मुख्यमंत्री ने ग्राम प्रवास कार्यक्रम शुरू किया है. उन्होंने यादगीर जिले के चंदरकी गाँव में पहला गांव प्रवास किया.

2 thoughts on “हमने खाना दिया, छत दी और आपने BJP को वोट दिया: Siddaramaiah”

Leave a Reply

%d bloggers like this: