कांग्रेस के संकटमोचक डीके शिवकुमार से मिले सिद्धरामैया

बेंगलुरु, 27 अक्टूबर

कर्नाटक कांग्रेस के संकटमोचक डीके शिवकुमार के शनिवार को बेंगलुरु पहुंचने के बाद रविवार को कई दिग्गज नेताओं ने उसने मुलाकात की. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धरामैया ने रविवार दोपहर को डीके शिवकुमार से मुलाकात की.

इससे पहले कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने भी उनसे मुलाकात की. डीके शिवकुमार से मिलने वालों में जेडीएस के विधायक डॉ. ए. मंजूनाथ, वीरभद्ररय्या, एमएलसी शरण और अन्य भी शामिल थे. प्रवर्तन निदेशालय द्वारा कथित धन शोधन मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा जमानत दिए जाने के बाद उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बेंगलुरु आने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया.

शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वह आश्वस्त हैं और न्याय के लिए लड़ेंगे. पूर्व मंत्री ने दावा किया कि उन्होंने किसी भी समय किसी के साथ विश्वासघात नहीं किया है और आने वाले दिनों में इस मामले के तथ्यों और दस्तावेजों के साथ सामने आएंगे.

शिवकुमार ने कहा कि अगर मेरा भाई, मेरे और मेरे परिवार के सदस्य कानून के खिलाफ गए हैं तो मैं किसी भी सजा को स्वीकार करने के लिए तैयार हूं. अगर मैंने गलत किया है तो मुझे फांसी पर चढ़ा दें.

उनका कहना था कि मैं न्याय के लिए लड़ूंगा. मैं व्यक्तिगत रूप से आश्वस्त हूं और मेरी इच्छा शक्ति मजबूत हुई है. शनिवार दोपहर में शहर के हवाई अड्डे पर उतरते ही सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया.

हिन्दुस्थान समाचार/नूरुद्दीन

Leave a Reply