हम तुम और दैम का ट्रेलर रिव्यू : होश उड़ा देंगे श्वेता तिवारी के बोल्ड सीन

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में टीवी पर कमबैक किया है. कसौटी जिंदगी की सीरियल से घर-घर में प्रेरणा के नाम से जानी-जानी वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने टीवी पर तो कमबैक कर ही लिया है साथ ही डिजिटल डेब्यू भी कर लिया है.

वो भी इस अंदाज में है कि हर कोई देखकर हैरान है..किसी के लिए भी यकीन करना मुश्किल है कि ये वही श्र्वेता तिवारी ही है जो कभी छोटे पर्दे पर अपने संस्कारी अवतार के लिए मशहूर थी. 

श्वेता तिवारी एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज हम तुम और दैम में नजर आने वाली है. सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और जिसने भी हम तुम और दैम का ट्रेलर देखा है उसकी जुंबा से पहला लाइन यही निकली है कि क्या ये श्वेता तिवारी है ?

वेब सीरीज कहने को एक फैमिली ड्रामा हैं लेकिन श्वेता तिवारी और अक्षय ओबरॉय की कैमिस्ट्री इस सीरीज में हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं. श्वेता तिवारी एक ऐसी मदर का रोल कर रही है जो कंफ्यूज है और अपने पार्टनर के साथ खुश नहीं है.

वहीं अक्षय एक सिंगल फादर का रोल प्ले कर रहे हैं..जिनके तीन बच्चे है. दोनों ने ही अपने कैरेक्टर्स को ब्रियंटली प्ले किया है. लेकिन ये पहली बार है जब श्वेता तिवारी ने इस तरह के इंटमेट सीन्स दिए हों.

हालांकि 39 की उम्र में इस तरह की कैमिस्ट्री दिखना वाक्या में लाजवाब है और अगर हम श्वेता के बोल्ड सीन्स की बात कर रहे हैं तो अक्षय ओबरॉय की भी तारीफ की जानी चाहिए. क्योंकि उन्होंने श्र्वेता के साथ जबरदस्त कैमिस्ट्री दिखाई है.

 ट्रेलर रिलीज होते ही श्वेता तिवारी के अक्षय ओबेरॉय संग लिपलॉक सीन्स भी वायरल हो गया. ट्रेलर में श्वेता और अक्षय के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. वेब सीरीज हम तुम और देम से श्वेता तिवारी डिजीटल डेब्यू कर रही हैं. उन्होंने अपने लुक और हेयस्टाइल संग एक्सपेरिमेंट भी किया है.

देसी बहू इमेज के से हटकर श्वेता तिवारी का ये ब्रैंड न्यू बोल्ड अवतार फैंस के लिए चौंका देने वाला है.वेब सीरीज हम तुम और दैम में श्वेता तिवारी और अक्षय ओबरॉय के अलावा भावेन भानुशाली, आशिका भाटिया, गौतम अहूजा और तृप्ति कामकर लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इस सीरीज को 6 दिसंबर को आल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा.

श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो लंबे टाइम बाद हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने टीवी पर वापसी की है..श्वेता तिवारी सोनी टीवी के सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही है.

Leave a Reply