BIG BOSS 14: शो का हिस्सा नहीं बनेंगी शुभांगी अत्रे उर्फ भाभीजी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: भाभी जी घर पर हैं फेम अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे अब बिग बॉस के घर में नहीं जाने वाली हैं. इस बात पर उन्होंने खुद मुहर लगाई है. बिग बॉस 14 के लिए शुभांगी को अप्रोच किया गया है लेकिन उन्होंने जाने से मना कर दिया है.

दरअसल एक लीडिंग चैनल के साथ बातचीत में शुभांगी ने बताया कि उन्हें बिग  बॉस 14 के लिए फोन आया है. लेकिन वो अभी भाभी जी घर पर हैं कर रही हैं तो उनका सीरियल उनके लिए पहले है. ऐसे में बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने का सवाल ही नहीं उठता.

वहीं बिग बॉस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा बिग बॉस जैसा शो मेरे लिए नहीं है क्योंकि जैसा उन्हें कंटेट चाहिए मैं वैसा नहीं दे पाऊंगी. लड़ाई-झगड़ा मुझसे होता नहीं है. आगे का कह नहीं सकती हो सकता है मेरा मन बदल जाए और मैं शो का हिस्सा बनूं.

उन्होंने ये भी बताया कि कोई शो करने से पहले उन्हें उनकी बेटी के बारे में सोचना पड़ता है. उन्होंने कहा मां होने के नाते मुझे मेरी बेटी के बारे में सोचना पड़ता है.. उसके बारे में सोचना कि वो मुझे टीवी पर कैसे देख रही है क्योंकि जिस तरह की भाषा बिग बॉस में इस्तेमाल होती है मैं नहीं चाहती कि वो देखे..

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि बिग बॉस उनका फेवरेट शो है. भाभी घर पर हैं के बारे में बात करते हे उन्होंने बताया कि शो की शूटिंग इस महीने शुरु हो जाएगी.

बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सभी टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग पिछले 2 महीनों से बंद थी. हालांकि अब महाराष्ट्र सरकार ने कुछ नियमों और शर्तों के साथ शूटिंग शुरु करने की इजाजत दे दी है.   

Leave a Reply

%d bloggers like this: