रिया ही देखती थी सुशांत का कारोबार- ED के सामने श्रुति मोदी का खुलासा

Rhea-Chakraborty-DENIED-relationship-with-Sushant-Singh-Rajput-2-months-before-his-suicide
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

  • प्रवर्तन निदेशालय की टीम कर रही है संदीप सिंह, सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ
  • सुशांत बहन मीतू सिंह भी पूछताछ के इंतजार में ईडी कार्यालय पर मौजूद

राजबहादुर यादव

मुंबई, 11 अगस्त (हि.स.).सुशांत सिंह राजपूत मामले में मंगलवार को उसकी मैनेजर श्रुति मोदी ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया कि सुशांत के हर तरह का कारोबार रिया ही देखती थी. इससे ईडी का शिकंजा रिया चक्रवर्ती पर कसता नजर आ रहा है.

मंगलवार को इस मामले में सुशांत के मित्र संदीप सिंह, रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ चल रही है. सुशांत की बहन मीतू सिंह भी ईडी कार्यालय में मौजूद हैं, उनका भी बयान लिया जाना है.

सूत्रों के अनुसार कल सोमवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत, भाई सौविक व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ की थी आज फिर ईडी ने श्रुति मोदी को बुलाया था. जानकारी के अनुसार श्रुति मोदी ने ईडी को बताया है कि जब से रिया चक्रवर्ती सुशांत की जिंदगी में आई थी, तब से रिया ही उसका हर कारोबार देखती थी. फरवरी 2020 के बाद उसका सुशांत से किसी भी तरह का संवाद नहीं हुआ था.

आज श्रुति मोदी ने कुछ कागजात ईडी को सौंपे हैं. ईडी ने रिया से उसके आय के बारे में पूछताछ की है. इस पूछताछ में रिया की इनकम वर्ष 2018 में 18 लाख 75 हजार रुपये व वर्ष 2019 में 18 लाख 25 हजार रुपये ही पाई गई है. रिया ने इसी दौरान 76 लाख के शेयर्स खरीदे हैं.साथ ही खार व नई मुंबई में दो फ्लैट भी खरीदे हैं.ईडी ने रिया से इस बारे में जब पूछताछ की तो रिया ने कहा कि इस बारे में उसकी मैनेजर जवाब देगी.

सूत्रों के अनुसार मंगलवार को ईडी संदीप सिंह से उसके बैंक खाते में ट्रांसफर करोड़ों रुपये के बारे में पूछताछ कर रही है.इसी तरह सुशांत के मित्र सिद्धार्थ पिठानी से ईडी गहन पूछताछ कर रही है.अभी तक ईडी की जांच का अधिकृत ब्योरा मीडिया को नहीं मिल सका है.

हिन्दुस्थान समाचार