IPL 2020: हमने 10 रन कम बनाए, पंजाब से हार के बाद बोले कप्तान श्रेयस अय्यर

Shreyas iyer
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दुबई,21 अक्टूबर (हि.स.). किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली पांच विकेट से हार से निराश दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम ने 10 रन कम बनाये.

इस मुकाबले में दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के नाबाद 106 रनों की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 164 रन बनाए. जवाब में पंजाब ने पूरन के 28 गेंदों पर 6 चौकों और तीन छक्कों की बदौलत 53 रन की बदौलत 19 ओवर में 5 विकेट पर 167 रन बनाकर तीसरी जीत हासिल की।

मैच के बाद अय्यर ने कहा,”मैं समझता हूं कि हम 10 रन पीछे रह गए लेकिन इस मैच से हमें काफी कुछ सीखने को मिला . शिखर की बल्लेबाजी सकारात्मक पक्ष रही.तुषार महंगे साबित हुए लेकिन मुझे यकीन है कि वह वापसी करेंगे.अच्छी बात यह है कि इस मैच के बाद मेरे साथ अगले मैच के लिए पूरी तरह चार्ज हैं।”

उन्होंने कहा,”हां, यह स्वीकार करना होगा कि हम आज अपने स्तर के साथ न्याय नहीं कर सके लेकिन मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि अगल मैच में हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे” बता दें कि इस जीत के बाद पंजाब की टीम आठ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है.वहीं दिल्ली 14 अंक के साथ शीर्ष पर बनी हुई है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील