कैमरामैन बनी श्रद्धा आर्य, इस तरह शूट किया प्रोमो

shraddha
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोरोना काल के कारण दो महीने से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री बंद थी, हालांकि अब सरकार दारा जारी गाइडलाइन्स के अनुसार शूटिंग्स को दोबारा शुरु किया जा रहा है.

कई टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है, तो कई सीरियल्स भी जल्द ही शूटिंग शुरु करने की तैयारियां कर रहे हैं, सीरियल कुंडली भाग्य की शूटिंग भी जल्द शुरु होने वाली है.

सीरियल कुंडली भाग्य के मेकर्स ने लीड एक्टर्स के साथ घर से ही प्रोमो भी शूट करा लिया है. सीरियल की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य ने प्रोमो के शूटिंग अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि किस तरह उन्होंने घर से खुद अपना प्रोमो शूट किया.

श्रद्धा के अनुसार वो हमेशा से कैमरा संभालना चाहती थी और ये मौका उन्हें प्रोमो शूटिंग के दौरान मिला. जब उन्हें प्रोमो शूट करने के लिए कहा गया तो उन्होंने खुद अपने एंगल्स डिसाइड किए और शूट किया.

हालांकि श्रद्धा ने ये भी बताया कि ये सब उनके लिए काफी मुश्किल था. श्रद्धा ने कहा- “जिस दिन मुझे कुंडली भाग्य का प्रोमो शूट करना था उस दिन मैं एक मिनट भी बैठी नहीं. बल्कि मैंने खुद अपने कैमरा एंगल डिसाइड करके शूट किया, मुझे फील हुआ की मुझमें कितना टैलेंट है. लेकिन अंत में ये भी पता चला की ये मुश्किल भी है, जिसका काम उसी को साझे “

श्रद्धा के अनुसार जल्द ही शूटिंग शुरु होने वाली है, सेट पर उन्हें सारी बातों का ध्यान रखना पड़ेगा क्योंकि ये बिमारी ही कुछ ऐसी है, हालांकि शूटिंग भी करनी है. खुद को संभालना पड़ेगा.

बता दें कुंडली भाग्य जी टीवी मोस्ट पॉपुलर शो है. इस सीरियल में श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. सीरियल में प्रीता करण की नोंक झोक को फैंस लॉकडाउन में काफी मिस कर रहे हैं, हालांकि अब उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है.