Crime: इटावा में किसान की हत्या करने वाला शूटर मुठभेड़ में गिरफ्तार

Arrest
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

इटावा. बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 06 अगस्त को दिनदहाड़े हुई किसान की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गोली से घायल बदमाश को इलाज के लिए सीएचसी महेवा में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से अवैध तमंचा, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की है.

पुलिस उपाधीक्षक भरथना चंद्रपाल सिंह ने बताया कि बीते 06 अगस्त को थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत धुपसीना गांव में दिनदहाड़े साइकिल सवार किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. घटना के बाद से पुलिस हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी हुई थी. रविवार तड़के सुबह पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि किसान की हत्या का मुख्य आरोपी मोटरसाइकिल से फिरोजाबाद से इटावा के बकेवर में पैसे लेने के लिए आ रहा है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने भरथना बकेवर मार्ग पर बदमाश को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया. तभी भरथना की तरफ से एक काली रंग की मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया.

पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार युवक को रुकने का इशारा किया. अपने आपको पुलिस से घिरा हुआ देखकर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए जवाबी फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसमे पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया है. घायल बदमाश को इलाज के लिए सीएचसी महेवा में भर्ती करवाया गया है. गिरफ्तार बदमाश विशाल उर्फ़ सुशांत पुत्र उमेश सिंह निवासी नगला धीर थाना एका जिला फिरोजाबाद है. उसके पास से एक तमंचा, जिन्दा और खोखा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

गिरफ्तार बदमाश शार्प शूटर है. जिसने पैसे लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. बाकी के बचे हुए पैसे लेने के लिए वह इटावा आया हुआ था. उन्होंने बताया कि पुलिस बदमाश से पूछताछ कर हत्या में शामिल और लोगों की तलाश में जुटी हुई है. जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित