श्लोका ने अंबानी परिवार के साथ कुछ यूं मनाया बर्थडे….

  • अंबानी परिवार ने बहू श्लोका के इस बर्थडे को बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. पूरे परिवार ने एक वीडियो मैसेज के जरिए श्लोका को बर्थडे विश किया
  • श्लोका के पति आकाश अंबानी ने भी उन्हें एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश और नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका ने धूमधाम से अपना बर्थडे मनाया. इस पार्टी में पूरा अंबानी परिवार मौजूद रहा.

अंबानी परिवार ने बहू श्लोका के इस बर्थडे को यादगार बनाने के लिए बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. पूरे परिवार ने एक वीडियो मैसेज के जरिए श्लोका को बर्थडे विश किया.

बर्थडे विश वाले इस वीडियो में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, आनंद पीरामल, ईशा अंबानी, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट समेट परिवार के सभी मेंबर्स दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में श्लोका के देवर यानी अनंत अंबानी ने तो उन्हें काका बनाने की गुजारिश करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं श्लोका के पति आकाश अंबानी ने भी उन्हें एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया.
वीडियो में आकाश श्लोका को बर्थडे विश करने के साथ उनके लिए अपने प्यार का इंतजार करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि श्लोका का जन्मदिन 11 जुलाई को होता है. श्लोका मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं. श्लोका एक एंटरप्रेन्योर हैं. वो रोजी ब्लू फांउडेशन की डायरेक्टर भी हैं. इसके साथ श्लोका कनेक्ट फॉर की भी को-फांउडर हैं.

कनेक्ट फॉर ऑर्गेनाइजेशन एनजीओ को वालंटियर्स के साथ जोड़ने का काम करती हैं. श्लोका के अकेडमिक करियर की बात करें तो उन्होंने धीरुबाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की हैं. वो साल 2009 में कैंब्रिज बोर्ड की टॉपर रहीं.

बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी इसी साल 9 मार्च को हुई थी. ये शादी काफी दिनों तक खूब चर्चा में रही. इस शादी में बॉलीवुड, खेल, बिजनेस और राजनीतिक जगत के तमाम सेलेब्रिटीज ने शिरकत की. शादी मुबंई के वर्ल्ड जियो सेंटर में हुई थी.

ब्राइडल लुक में श्लोका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके इस ब्राइडल लुक की फोटोज खूब वायरल हुई थीं. वहीं आकाश भी अपनी शादी में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

Trending Tags- Shloka mehta | Mukesh Ambani | Nita Ambani | Aakash Ambani | celebrate Birthday

1 thought on “श्लोका ने अंबानी परिवार के साथ कुछ यूं मनाया बर्थडे….”

Leave a Reply