जानिए दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर क्या कहा

  • शोएब अख्तर ने एक वीडियो में युवराज को लेकर कहा कि वो एक रॉकस्टार, एक मैच विनर और हमारा एक जूनियर दोस्त आज क्रिकेट से रिटायर हो रहा है
  • शोएब ने यह भी कहा युवी को वर्ल्ड कप 2011 के लिए हमेशा याद किया जाएगा

खेल डेस्क. क्रिकेट की दुनिया के सबसे दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के संन्यास लेने के बाद विदेशी खिलाड़ी भी उन्हें खेल में उनके योगदान के लिए बधाई दे रहे हैं. जो खिलाड़ी मैदान पर युवराज के साथ खेले वो सभी उनके क्रिकेट करियर से जुड़े कई यादगार लम्हें शेयर कर रहे हैं.

अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी युवराज सिंह की तारीफ की है और उन्होंने इसे क्रिकेट के लिए बुरी खबर भी बताया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने और युवी के बीच हुई कई बातें भी साझा की है.

शोएब अख्तर ने एक वीडियो में युवराज को लेकर कहा कि वो एक रॉकस्टार, एक मैच विनर और हमारा एक जूनियर दोस्त आज क्रिकेट से रिटायर हो रहा है. उन्होंने कहा कि युवी जैसे बल्लेबाज भारत में कम आए हैं और उन्हें क्रिकेट के बारे में बहुत पता है.

शोएब ने यह भी कहा युवी को वर्ल्ड कप 2011 के लिए हमेशा याद किया जाएगा. जब 2004 में वो हमारे साथ खेलते थे तो हमें लगता था वो मैच विनर हैं और मैच में हमारी कोशिश रहती थी कि इन्हें जल्द से जल्द रोका जाए.

उन्होंने ने जो 6 छक्के लगाए है वो वाकई गजब के हैं. मेरा अपना मानना है कि युवी एक टीवी प्रोडक्ट हैं और वो टीवी में काम भी करेंगे. अभी उनमें कुछ क्रिकेट बाकी है जो कि आपको आईपीएल में देखने को मिलेगी.

शोएब अख्तर ने इसके साथ ही युवराज सिंह को जल्दी से दो बच्चे करने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि जल्द से दो बच्चे कर लो… तुम्हारे बच्चे नहीं है और पहले तुम बॉलर्स को खिलाते थे और अब बच्चों को खिलाना.

Trending Tags- Shoaib Akhtar | Yuraj Singh | IPL | Pakistan | Retirement of Yuraj Singh | Sports News

1 thought on “जानिए दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर क्या कहा”

Leave a Comment