शिवराज ने ट्वीट कर कमलनाथ सरकार की नाकामियों पर कसा तंज

भोपाल, 06 नवम्बर (हि.स.). मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए विपक्ष में बैठी भाजपा कोई मौका नहीं छोड़ रही है. कृषि, किसान, महिला-बाल अपराध, सुरक्षा व्यवस्था, बेरोजगारी जैसे कई मामलों को लेकर भाजपा आए दिन सरकार पर हमले बोल रही है.

ट्वीटर पर भी इन दिनों भाजपा का ‘एमपी मांगे जवाब’ ट्रेंड कर रहा है. जिसमें रोजाना भाजपा नेता प्रदेश सरकार की खामियों को गिनवा रहे है और जनता के हक में सवाल पूछकर जवाब मांग रहे हैं.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान भी रोजाना ट्वीट पर सरकार पर हमला बोल रहे हैं. बुधवार को शिवराज सिंह चौहान ने तीन ट्वीट कर अलग अलग मुद्दों पर सरकार से जवाब मांगा है.

शिवराज ने अपने पहले ट्वीट में मुख्यमंत्री और कन्यादान योजना में पिछले साल हुई शादियों के 19 हजार से ज्यादा जोड़ों को सात महिने बाद भी राशि नहीं मिलने पर सरकार का घेराव किया है. शिवराज ने ट्वीट कर लिखा ‘मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर कमलनाथ सरकार कर क्या रही है?

विभागों ने हाथ खड़े कर दिए हैं, तो क्या कमलनाथ जी भी हाथ खड़े करेंगे? ऐसी नकारा और निकम्मी सरकार आज तक मैंने नहीं देखी, जिससे कुछ होता ही नहीं. कम से कम बेटियों, बुजुर्गों और किसानों का हक तो न छीनो. #MP_मांगे_जवाब’.

अपने दूसरे ट्वीट में शिवराज ने एक महिला पुलिस आरक्षक के साथ हुई लूट की घटना का जिक्र करते हुए प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया है. शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा “ऐसी अराजकता की जनता तो जनता पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. वाह रे कमलनाथ, वाह रे तेरी सरकार!” #MP_मांगे_जवाब’.

अपने तीसरे ट्वीट में शिवराज ने इंदौर में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के जन्मदिन पर लगे पोस्टर हटाने गए नगर निगम के अमले और उपायुक्त के साथ मंत्री के रिश्तेदारों द्वारा मारपीट करने और दौड़ाकर भगाने पर शिवराज ने तंज कसते हुए लिखा ‘भारतीय लोकतंत्र में मंत्री और संतरी सब बराबर होते हैं, लेकिन कमलनाथ के मंत्री और उनके समर्थक तो अपने आपको स्वयं को उससे ऊपर समझने लगे हैं. आखिर यह गुंडागर्दी देखकर भी कमलनाथ कब तक आंखें बंद किए रहेंगे’. #MP_मांगे_जवाब

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा पाण्डेय, रामानुज

Leave a Comment

%d bloggers like this: