एमपीः सीएम शिवराज ने कोरोना वॉरियर्स को प्रणाम करते हुए कहा-दोस्तों, मैं ठीक हूं

Shivraj Singh Chouhan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल, एमपी।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित होने के बाद भोपाल के कोविड डेडिकेडेड चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका उपचार चल रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी.

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना वॉरियर्स के समर्पण और सेवा भाव की सराहना करते हुए उन्हें को प्रणाम किया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार सुबह ट्वीट किया है कि ‘दोस्तों, मैं ठीक हूँ, कोरोना वॉरियर्स का समर्पण अभिनंदनीय है. निस्वार्थ भाव से अपनी जान जोखिम में डालकर कोविड 19 के पीड़ितों की सेवा करने वाले प्रदेश के सभी कोरोना योद्धाओं को मैं प्रणाम करता हूँ.

सीएम शिवराज ने कहा कि कोविड 19 से डरने की बजाय पूरे आत्मविश्वास के साथ हमें इसका मुकाबला करना चाहिए. दो गज की दूरी रखना, हाथ धोते रहना और मास्क लगाना कोरोना से बचने के लिए सबसे बड़े अस्त्र हैं. मेरी सभी प्रदेशवासियों से अपील है, अपने लिए और अपनों के लिए इन अस्त्रों का उपयोग जरूर करें.’

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय ने ट्वीट पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि उनके पिता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके घर पहुंची थी और सभी परिजनों के सेम्पल लिये गये थे.

उन्होंने लिखा कि मेरे साथ मेरे भाई और मां की पहली रिपोर्ट में संक्रमण नहीं आया है. उन्होंने खुद को 14 दिन के लिए घरेलू एकांतवास कर लिया है. इसके अलावा सीएम निवास को सैनिटाइज करने से लेकर संपर्क में आने वाले भी अपने टेस्ट करा रहे हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/मुकेश तोमर