‘हंगामा 2’ की शूटिंग के लिए मनाली में हैं शिल्पा शेट्टी, कपकपाते हुए बोली-मैं ऐसे ही डायलॉग बोलूंगी

HS - 2020-10-08T153831.327
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘हंगामा 2’ की शूटिंग के लिए मनाली में हैं. इस फिल्म के साथ शिल्पा लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर  वापसी कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वह मनाली में कड़ाके की ठंड में शूटिंग कर रही हैं. शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर लिखा है-‘मनाली डायरी और हंगामा2.’
वीडियो में शिल्पा के हाथ में स्क्रिप्ट है और वह कपकपाते हुए बोल रही हैं मैं ऐसी ही डायलॉग बोलूंगी. शिल्पा शेट्टी ने शॉल ओढ़ रखा है. शिल्पा बालकनी में खड़ी है और उनके सामने पहाड़ नजर आ रहा है. शिल्पा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हाल ही में शिल्पा ने अपने शूटिंग सेट के पहले दिन का एक वीडियो शेयर किया है.
‘हंगामा 2’ की शूटिंग मनाली की वादियों में लगभग 20 दिन तक चलेगी. प्रियदर्शन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हंगामा 2’ में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ‘हंगामा 2’ रतन जैन द्वारा निर्मित है.
‘हंगामा 2’ साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘हंगामा’ का दूसरा भाग है. ‘हंगामा’ को बॉलीवुड में अब तक की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है. फिल्म ‘हंगामा’ में परेश रावल, आफताब शिवदासानी, अक्षय खन्ना और रिमी सेन ने मुख्य भूमिका निभाई थी.
शिल्पा शेट्टी इसके अलावा सब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगी. 15 फरवरी, 2020 को शिल्पा सेरोगेसी के जरिए दोबारा मां बनी हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी. शिल्पा शेट्टी ने 22 नवम्बर, 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी और 21 मई, 2012 को उनके बेटे वियान का जन्म हुआ था.
हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर