40 दिन की हुई शिल्पा की बेटी, मंदिर में आशीर्वाद ना ले जा पाने पर जताया अफसोस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी शमिशा शेट्टी कुंद्रा 40 दिन की हो चुकी हैं. शिल्पा ने बेटी शमिशा के साथ फैमिली फोटो शेयर की है. ऐसे में इस मौके पर शिल्पा ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

शिल्पा ने लिखा शमिशा 40 दिन की हो गई है. किसी भी मां और बच्चे के लिए हिंदूवाद में पहला मील का पत्थर. आदर्श रुप से होना ये चाहिए कि हमें घर से बाहर निकलना चाहिए और उसे मंदिर ले जाकर आशीर्वाद दिलाना चाहिए.

लेकिन अभी ऐसे हालात नहीं है इसलिए हम उसे घर में ही स्थित मंदिर में आशीर्वाद दिलाएंगे. इसलिए मुझे एहसास हुआ हमारे जीवन में तमाम ऐसी चीजें हैं जिनके लिए हमें शुक्रगुजार होना चाहिए. भले ही वो हमारी तैयारी के हिसाब से नहीं हो पाई हों.

आगे शिल्पा ने लिखा तो अगले 20 दिनों तक मैं हर उस चीज को नोट करने वाली हूं जिसकी मैं इस वक्त में शुक्रगाजर हूं. मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास एक हंसता खेलता और खुशहाल परिवार है.”

शिल्पा ने लिखा चलिए इस टाइम का इस्तेमाल यूनिवर्स को सभी अच्छी और पॉजिटिव चीजों के लिए धन्यवाद देने में करते हैं. आप भी मुझे इस एक्ससाइज में जॉइन कीजिए और बताइए आप किस चीज के लिए शुक्रगुजार हैं.

मुझे कमेंट करके बताइए या फिर अपने पोस्ट में लिखिए. शिल्पा के इस पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों में लाइक मिले हैं. लोग उनके इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें कि शिल्पा हाल ही में सरोगेसी के जरिए बेटी की मां बनी हैं. जिसका नाम उन्होंने शमिशा रखा है. इस बात की जानकारी खुद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बेटी का नाम और उसका मतलब भी बताया था.

Leave a Reply

%d bloggers like this: