शिखर धवन और योगेश्वर दत्त ने की मनोहर लाल खट्टर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

sports news
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पहलवान योगेश्वर दत्त ने कोरोनावायरस से संक्रमित हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

धवन, जो कि जल्द ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते हुए नजर आएंगे ने ट्वीट किया, “आपके जल्द स्वस्थ होनी की कामना करता हूं सर.”

वहीं पहलवान योगेश दत्त ने फेसबुक पर लिखा, “मुख्यमंत्री जी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. ‪ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आदरणीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी अतिशीघ्र स्वस्थ हों और पुनः जनसेवा में सक्रिय हों.”

बता दें कि कोविड-19 रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद, हरियाणा के मुख्यमंत्री ने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोविड-19 टेस्ट कराने का अनुरोध किया है.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ” मेरा कोविड-19 टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है. मैं उन सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं जो पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में आए थे वे खुद का कोविड-19 परीक्षण करा लें. मैं अपने करीबी लोगों से तुरंत सख्त संगरोध में स्थानांतरित होने का अनुरोध करता हूं.”

बता दें कि पिछले हफ्ते, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का भी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट सकारात्मक आया था.

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, मंगलवार को भारत में 60,975 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए गए हैं.

देश के अब तक कुल कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 31,67,324 हो गई है, जिसमें 7,04,348 सक्रिय मामले हैं, 24,04,585 ठीक हो गए हैं और 58,390 लोगों की मौत हो चुकी है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील