केजरीवाल को नहीं संविधान की जानकारी- शीला दीक्षित

  • गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी की मौजूदगी में घोषणा पत्र जारी किया गया
  • इस दौरान जब प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से गठबंधन पर सवाल पूछे गए तो इसके जबाव में उन्होंने कहा कि ‘आप’ से गठबंधन के रास्ते न ही खुले हैं और ना ही बंद हैं

नई दिल्ली: दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों के लिए कांग्रेस के पास आए 84 आवेदन हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) से गठबंधन के मामले पर अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बीच मतभेद सार्वजनिक मंच पर भी दिखने लगा है.

गठबंधन के रास्ते न खुले हैं न बंद- शीला दीक्षित– गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी की मौजूदगी में घोषणा पत्र जारी किया गया. इस दौरान जब प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से गठबंधन पर सवाल पूछे गए तो इसके जबाव में उन्होंने कहा कि ‘आप’ से गठबंधन के रास्ते न ही खुले हैं और ना ही बंद हैं.

कांग्रेस के पास 84 आवेदन आए– वहीं लोकसभा प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने संबंधी सवालों के बारे में पूछे जाने पर शीला दीक्षित ने जवाब देते हुए कहा कि राजधानी की सात लोकसभा सीटों के लिए हमारे पास करीब 84 आवेदन आए हैं. इस वजह से उपयुक्त नामों के चयन में थोड़ा बहुत समय लग सकता है.

गठबंधन के लिए कोशिश जारी- पीसी चाको– शीला दीक्षित ने इस दौरान कहा कि उन्हें तो ये भी नहीं मालूम है कि गठबंधन की बात कर कौन रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि हम अकेले चुनाव लड़ना चाहते हैं और ये हम बार-बार कह रहे हैं. वहीं, इस सवाल का जबाब देते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने कहा कि गठबंधन पर रास्ते अभी खुले हुए हैं और कोशिश जारी है.

केजरीवाल को सविंधान की जानकारी नहीं– शीला दीक्षित- दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने संबंधी आम आदमी पार्टी की मुहिम का जबाव देते हुए शीला दीक्षित ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को संविधान की जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पूर्ण राज्य पर रोज बोलते रहते हैं, लेकिन वे उस पर कभी ध्यान भी नहीं देते हैं.

Trending Tags- Sheila dikshit latest news, Latest news on sheila dikshit, Hindi samachar, Hindi news, Aam aadmi party, Sheila dixit latest news, Lok sabha election 2019, Sheila dikshit news, Latest news today