क्या सिद्धार्थ के प्यार में गेम भुल चुकी है शहनाज गिल

  • वहीं रिलीज किए गए प्रोमोज में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. प्रोमो में शहनाज सिद्दार्थ को कहती हुई नजर आ रही है कि मैं तुझे बहुत प्यार करती हूं, मुझे शो नहीं जीतना, मुझे तुझे जीतना है
  • लेकिन यहां पर सोचने वाली बात ये है कि क्या एक प्रोमो के बेस पर किसी लड़की को साइको या पागल जैसे वर्ड बोलना क्या सही है

बिग बॉस के घर में वीकेंड के वार में शहनाज गिल ने जिस तरह बिहेव किया उसके बाद सलमान खान उनसे से काफी नाराज नजर आए. सलमान खान ने सिद्दार्थ शुक्ला को भी अगाह किया कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं और ये उनके लिए प्रॉब्लम कर सकता है.

वहीं रिलीज किए गए प्रोमोज में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. प्रोमो में शहनाज सिद्दार्थ को कहती हुई नजर आ रही है कि मैं तुझे बहुत प्यार करती हूं, मुझे शो नहीं जीतना, मुझे तुझे जीतना है. वहीं शहनाज सिद्धार्थ को आई लव यू टू बोलने को कहती हैं लेकिन वो नहीं बोलते हैं. इसके बाद शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ को मारती है.

अब प्रोमो से तो यही लगता है कि शहनाज अपने गेम को छोड़कर सिद्धार्थ के प्यार में पड़ गई हैं, हालांकि ये हर कोई जानता है कि बिग बॉस के प्रोमोज बहुत ही अच्छी तरह से एडिटिड होते हैं. ऐसे में एपिसोड टेलिकास्ट से पहले राय बना लेना गलत होगा.

वहीं ट्वीटर पर शहनाज के बिहेवियर लोक लेकर यूजर अलग-अलग तरह के रियक्शन दे रहे हैं. कई यूजर्स शहनाज गिल को साइको पागल बताने लगे हैं.

लेकिन यहां पर सोचने वाली बात ये है कि क्या एक प्रोमो के बेस पर किसी लड़की को साइको या पागल जैसे वर्ड बोलना क्या सही है. अगर सच में शहनाज को कोई परेशान है तो क्या मेकर्स को इस पर कुछ कड़े स्टेपस नहीं लेने चाहिए ताकि कंटेस्टेंट की सेहत पर इसका बुरा असर न पड़े.

आपको बता दें बिग बॉस घर में इस वीक हिना खान भी आने वाली है. हिना खान एलिट क्लब के नए मेंबर के बारे में बताने के लिए घर में आने वाली है. कॉमेडी टास्क को जीतकर शहनाज गिल और आसीम रियाज एलिट क्लब के दावेदार बन गए थे, लेकिन एलिट क्लब का मेंबर कौन बनेगा ये एपिसोड टेलिकास्ट पर ही पता चलेगा.

Also Read: Bollywood News | Shahnaz Gill | Bollywood Newsin Hindi

Leave a Reply

%d bloggers like this: