सुशांत को याद कर इमोशनल हुई शहनाज गिल, कहा वो एक राइजिंग स्टार थे

shehnaz and sushant
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर तरफ सिर्फ उन्हीं की चर्चा हो रही है. ऐसे में हर कोई ये जाना चाहता है कि आखिरकार सुशांत ने सुसाइड जैसा इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. हर कोई सुशांत को बेहद मिस कर रहा है. अब शहनाज गिल सुशांत को यादकर बेहद इमोशनल नजर आईं.

दरअसल शहनाज ने सुशांत को लेकर एक लाइव चैट पर बात की और बताया कि वो सुशांत के बारे में सुनकर किस कदर टूट गई थीं. एक लीडिंग वेबसाइटड से बात करते हुए शहनाज ने बताया कि मैं कभी भी सुशांत से मिल नहीं हूं ना ही मैंने उनकी कभी सामने से देखा है.

आगे शहनाज ने कहा मैंने सच्ची उनकी कभी मूवीज भी नहीं देखी थी. लेकिन मुझे ये खबर सुनकर इतना दुख लगा..खुद नहीं जाना चाहिए था उन्हें. शहनाज ने कहा कि वो एक राइजिंग स्टार थे और अभी उन्हें बहुत बड़ा होना था. ऐसे नहीं जाना चाहिए था उन्हें.

शहनाज ने कहा वो अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल कर सकते थे. आने वाले समय में वो बॉलीवुड के सुपरस्टार बन जाते. शहनाज अपनी बात के दौरान ये भी कहती नजर आईं कि उन्हें सुशांत के इस तरह चले जाने का बहुत दुख है.   

बता दें कि शहनाज बिग बॉस के बाद जबरदस्त शोहरत हासिल कर चुकी हैं. शहनाज की क्यूटनेस के करोड़ों फैंस है. शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं वो आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. उनके टिक टॉक वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं