बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप, पंजाब पुलिस ने दर्ज किया केस

बिग बॉस फेम शहनाज गिल के परिवार लॉकडाउन की इस मुश्किल घड़ी में एक नई मुसीबत में फंस गया है. खबरों के अनुसार शहनाज गिल के पिता संतोष सिंह सुख कानूनी पचड़े में पड़ गए हैं. शहनाज के पिता पर जालंधर की रहने वाली एक महिला ने रेप केस दर्ज कराया है.

शहनाज गिल के पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित महिला के अनुसार संतोख सिंह सुख ने पिस्तौल की नौक पर उसका बलात्कार किया.

पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. अब शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप सच है या उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है, ये तो पुलिस की तहकीकात के बाद ही पता चल पाएगा.

 बता दें, शहनाज गिल का परिवार पंजाब में रहता है. वहीं शहनाज अपने भाई शहबाज के साथ मुंबई में रह रही हैं. शहनाज बिग बॉस खत्म होने के बाद शो मुझसे शादी करोगे शूट कर रही थी, जिस वजह से वो अपने घर पंजाब वापस नहीं जा पाई.

वहीं लॉकडाउन खुलने के बाद शहनाज गिल को कलर्स के साथ कई और शोज भी करने है, हालांकि मुंबई में शहनाज अपने परिवार को काफी मिस कर रही हैं.   

बता दें कुछ दिनों पहले शहनाज गिल की दादी अस्पताल में भर्ती हुई थीं. शहनाज के पिता ने ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. दादी के बीमार होने पर भी शहनाज उनके पास नहीं जा पाई थीं.

 शहनाज के पिता ने तब मां की फोटो शेयर कर लिखा था- मेरी मां, अस्पताल में हैं, लिवर में दिक्कत हो गई है. भगवान जल्दी से ठीक कर दो.

बिग बॉस 13 में अपने चुलबुले अंदाज की वजह से शहनाज गिल काफी फेमस हुई थी, शो के दौरान शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया.

Leave a Reply

%d bloggers like this: