शहनाज ने ‘गोवा बीच’ सॉन्ग पर बनाया टिक टॉक वीडियो, नेहा भी हुईं दीवानी

नई दिल्ली: कलर्स के पॉपुलर रिएलटी शो बिग बॉस 13 की सेकेंड रनर अप और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल आज किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. शहनाज में उनके फैंस को जो सबसे ज्यादा पसंद है वो है उनकी क्यूटनेस. बिग बॉस के घर में भी अपनी क्यूट अदाओं से ना सिर्फ घरवालों बल्कि लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

अब शहनाज की क्यूटनेस की बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ भी फैन हो गई हैं. जी हां शहनाज की क्यूट अदाओं ने नेहा का भी दिल जीत लिया है. दरअसल शहनाज ने हाल ही में नेहा के गोवा बीच सॉन्ग पर एक्ट करते हुए टिक टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में शहनाज इतने क्यूट एक्ट्स करती हुई नजर आ रही हैं कि फैंस उनके कायल हुए जा रहे हैं. उनके इस वीडियो को नेहा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है क्यूटी पाई. ना सिर्फ नेहा बल्कि उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया है. कई फैन्स क्लब ने भी शहनाज के इस क्यूट वीडियो को शेयर किया है.

बिग बॉस खत्म होने के बाद शहनाज इन दिनों मुझसे शादी करोगे में बिजी हैं. शो में बिजी होने के बाद भी वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इससे पहले भी वो टिक टॉक पर कई वीडियोज शेयर कर चुकी हैं.

मुझसे शादी करोगे में शहनाज अपने लिए दुल्हे की तलाश कर रही हैं. शो में आए कंटेस्टेंट शहनाज इंप्रेस करने की जमकर कोशिश कर रहे हैं. शो पर शहनाज के साथ पारस भी अपने लिए दुल्हन की तलाश कर रहे हैं. वहीं शहनाज से शादी करने कंटेस्टेंट के लिए उन्हें इंप्रेस करना इतना आसान लग नहीं रहा है. क्योंकि उनका दिल तो अभी सिद्धार्थ शुक्ला के पास लगा हुआ है.

दरअसल बीते दिनों पारस से शादी करने आई अंकिता श्रीवास्तव से शहनाज ने कहा था हाथ मैं भी पकड़ सकती थी, लेकिन मैं कैसे पकड़ लूं जब मेरे मन कहीं और लगा हुआ है. मेरे मन सिद्धार्थ के पास लगा हुआ है. हाल ही में शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ ट्विटर पर फोटो शेयर की थी. वहीं सिद्धार्थ ने भी ट्विटर पर कमबैक करते हुए शहनाज के साथ फोटो शेयर कर सबको हैरान कर दिया था.

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को बिग बॉस हाउस में काफी पसंद किया गया था. इतना ही नहीं फैंस ने उनकी इस जोड़ी को सीडनाज का नाम तक दे दिया था. सोशल मीडिया पर फैंस आज भी सीडनाज की जोड़ी को फिर से देखना चाहते हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: