लॉकडाउन के बीच पति के साथ मुंबई से गाजियबाद पहुंची शेफाली, शेयर की फोटो

लॉकडाउन के बीच 25 मई से घरेलु उड़ाने शुरु कर दी गई है, अब जो लोग किसी वजह से घर से दूर फंसे हुए थे, वो हवाई यात्रा के जरिए अपने घर जा रहे हैं.

वहीं एक्टर पराग त्यागी भी अपनी पत्नी शेफाली जरीवाला के साथ प्लेन से गाजियाबाद पहुंचे. दरअसल पराग त्यागी के पिता का गाजियाबाद में निधन हो गया था,

जिसके बाद एक्टर अपनी पत्नी शेफाली जरीवाला के साथ अपने पिता के संस्कार में शामिल होने के लिए लॉकडाउन के बीच मुंबई से फ्लाइट लेकर गाजियाबाद पहुंचे.

रिपोर्टस के अनुसार पिछले कुछ दिनों से पराग त्यागी के पिता की तबीतयत ठीक नहीं थी. उन्हें डायलिसिस पर रखा गया था. जिसके बाद अटैक पड़ने से उनका निधन हो गया.

पराग त्यागी  वाइफ  शेफाली जरीवाला के साथ मुंबई से गाजियाबाद पहुंचे. एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट का हाल अपने कैमरे में कैद कर लिया.

सोशल मीडिया पर शेफाली जरीवाला ने मुंबई एयरपोर्ट की फोटोज शेयर की हैं और इन पर हैरानी जताई है. एक्ट्रेस के अनुसार उन्होंन इससे पहले कभी भी मुंबई एयरपोर्ट को इतना वीरान नहीं देखा.

शेयर की गई फोटो में शेफाली जरीवाला ने फेस शील्ड पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस के एक्ट्रेस के अनुसार यात्रा के दौरान फ्लाइट में और एयरपोर्ट में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा खयाल रखा जा रहा है.

फोटो के कैप्शन में शेफाली जरीवाला ने लिखा है- “दुनिया के सबसे व्यस्ततम एयरपोर्ट, मुंबई एयरपोर्ट में ऐसा हाल पहले कभी नहीं देखा. इस यात्रा के दौरान मैं काफी दुखी हो गई. ना गले मिलना, ना ही किसी तरह का उत्साह सिर्फ डर. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि सब जल्द से जल्द ठीक हो जाए.”

Leave a Reply

%d bloggers like this: