साइना की बायोपिक से क्यों बाहर हुई श्रद्धा…ये है वजह

मुंबई. बैडमिंटन क्वीन के नाम से मशहूर साइना नेहवाल की जिंदगी पर बन रही बायोपिक का संकट अभी टला नहीं है. इस फिल्म में साइना की भूमिका निभा रहीं श्रद्धा कपूर को हटा दिया गया है और उनकी जगह अब परिणीती चोपड़ा को ये रोल दिया गया है.

लेकिन खबरों की माने तो फिल्म का संकट अभी खत्म नहीं हुआ है. श्रद्धा कपूर को हटाए जाने के जो कारण सामने आए हैं, उनको श्रद्धा की टीम ने गलत बताया है. कहा गया है कि श्रद्धा इस रोल में फिट नहीं हो पा रही थीं और दूसरी ओर कहा जा रहा है कि दूसरी फिल्मों में व्यस्त होने की वजह से वे इस फिल्म के लिए तारीखें नहीं दे पा रही हैं.

जबकि श्रद्धा की टीम का कहना है कि कुछ दिनों पहले तक वे इस फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रही थीं और खुद साइना नेहवाल ने उनकी ट्रेनिंग की तारीफ की थी. श्रद्धा की टीम का ये भी कहना है कि इस फिल्म से अलग होने के बाद श्रद्धा ने दूसरी फिल्मों के प्रस्तावों के लिए हां कहा.

कहा जा रहा है कि इस फिल्म से हटने के फैसले के बाद उन्होंने टाइगर श्राफ के साथ बागी 3 में काम करने का फैसला किया. श्रद्धा की टीम ने संकेत दिए हैं कि साइना नेहवाल का निर्देशन कर रहे अमोल गुप्ते के साथ मतभेदों की वजह से संकट पैदा हुआ और श्रद्धा ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया. श्रद्धा की टीम का कहना है कि बार बार स्क्रिप्ट में बदलाव से श्रद्धा खुश नहीं थीं. दूसरी ओर, ये भी कहा जा रहा है कि इस बदलाव से खुद साइना नेहवाल खुश नहीं हैं.

बता दें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग में बिजी है. वहीं श्रद्धा की फिल्म साहो भी इस साल 15 अगस्त पर रिलीज होने वाली है इस फिल्म से श्रद्धा साउथ में डेब्यू करेंगी.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

%d bloggers like this: