आदित्य और करण के लिए शाहरुख का इमोशनल पोस्ट…..
  • रविवार को आधी रात में शाहरुख ने आदित्य और करण के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा
  • पिछले दो दशक में शाहरुख ने आदित्य और करण के साथ मिलकर कई हिट फिल्में दी हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा और करण जौहर की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है. ये तीनों एक साथ मिलकर कई हिट फिल्में दे चुके हैं. हाल ही में शाहरुख ने इन दोनों फिल्म प्रोड्यूसर्स के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया.

शाहरुख ने लिखा इमोशनल पोस्ट– रविवार को आधी रात में शाहरुख ने आदित्य और करण के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा. दोनों की तारीफ करते हुए शाहरुख ने लिखा कि “सपने अच्छे होते हैं. लेकिन अगर उन सपनों को कोई डायरेक्शन ना मिले तो उनका कोई मतलब नहीं होता है. इन दो लोगों ने मेरे हर सपने को पूरा किया है. आपको पता होना चाहिए कि आपके सपनों से ज्यादा वो लोग जरूरी होते हैं, जो आपके लिए आपके सपनों को पूरा करते हैं.”

कई हिट फिल्में दे चुके हैं पिछले दो दशक में शाहरुख ने आदित्य और करण के साथ मिलकर कई हिट फिल्में दी हैं. दिलवाले दुल्हानियां ले जाएंगे, वीर जारा, माई नेम इज खान जैसी फिल्में हैं. हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाया है.

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में आ सकते हैं नजर– वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म को फराह खान डायरेक्ट करेंगी तो वहीं इसका प्रोडक्शन रोहित शेट्टी करेंगे.

Trending Tags- Bollywood News |Shahrukh Khan News Today | Bollywood Breaking News Today

2 thoughts on “आदित्य और करण के लिए शाहरुख का इमोशनल पोस्ट…..”

Leave a Comment

%d bloggers like this: