शाहरुख खान का किसके साथ इज़हार?

  • भंसाली लगातार शाहरुख खान और उनकी टीम के संपर्क में हैं और इस फिल्म को लेकर दो स्तर की बातचीत हो चुकी है
  • फिल्म इज़हार में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आ सकते हैं

मुंबई: जीरो के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म के लिए अब तक अंधाधुन वाले डायरेक्टर श्रीराम राघवन और मधुर भंडारकर की प्रस्तावित फिल्मों का जिक्र हो रहा है. कहा जा रहा है कि जून में आईपीएल खत्म होने के बाद शाहरुख खान की ओर से अपनी अगली फिल्म की घोषणा की जाएगी.

इजहार में लीड रोल में आ सकते हैं नजर अब इस संभावित फिल्म की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. ये नाम संजय लीला भंसाली का है, जो इन दिनों सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ इंशाअल्लाह बना रहे हैं. अब चर्चा ये है कि उनकी अगली फिल्म इज़हार में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आ सकते हैं.

दो लेवल हो चुकी है बात संजय लीला भंसाली की टीम ने इजहार टाइटल रजिस्टर्ड कराने की खबर की पुष्टि की है, लेकिन इसकी कास्टिंग को लेकर कुछ नहीं बताया है. सूत्र के मुताबिक भंसाली लगातार शाहरुख खान और उनकी टीम के संपर्क में हैं और इस फिल्म को लेकर दो स्तर की बातचीत हो चुकी है.

बिगड़ गए थे भंसाली और शाहरुख के रिश्ते शाहरुख खान ने भंसाली के साथ दिलीप कुमार वाली देवदास के रीमेक में काम किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय भी थीं. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को औसत सफलता मिली थी. लेकिन इसके बाद शाहरुख खान के साथ भंसाली के संबंध बिगड़ गए थे.

2007 में ज्यादा भंसाली और शाहरुख में बढ़ गई थी दूरियां भंसाली और शाहरुख दोनों के रिश्ते इतने बिगड़ गए थे कि 2007 में खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ओम शांति ओम का मुकाबला भंसाली की फिल्म सांवरिया से हुआ था. सांवरिया में रणबीर कपूर और सोनम कपूर को लांच किया गया था और सलमान खान ने इस फिल्म में गेस्ट का रोल प्ले किया था.

2015 में दोबारा हुआ मुकाबला बता दें कि इस मुकाबले में सांवरिया पिट गई थी और बॉक्स ऑफिस पर ओम शांति ओम सुपर हिट साबित हुई थी. इसके बाद 2015 में एक और टकराव हुआ. बाजीराव मस्तानी के आगे शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन फिल्म दिलवाले आई. दिलवाले का डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया था.

बाजीराव ने दिलवाले को छोड़ा था पीछे दिलवाले में शाहरुख-काजोल की जादुई जोड़ी ने काम किया था. वरुण धवन और कृति सेनन की युवा जोड़ी भी इस फिल्म का आकर्षण थी, लेकिन इस मुकाबले में बाजीराव मस्तानी ने दिलवाले को बहुत पीछे छोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस की ये जंग आसानी से जीत ली थी.

शाहरुख की मीडिया टीम है चुप कुछ वक्त से शाहरुख खान के भंसाली के साथ फिर से काम करने की चर्चा बनी हुई हैं, जो इज़हार के साथ एक बार फिर तेज हो जाएगी. शाहरुख खान की मीडिया टीम ने इस खबर पर चुप्पी लगा रखी है.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Bolbywood News, Izhaar, Shahrukh Khan, Sanjay Lila Bhansali, Madhur Bhandarkar, Upcoming Movie, Movie