इस फिल्म में कैमियो करेंगें शाहरुख खान

मुंबई. शाहरुख खान ने पूर्व में कई फिल्मों में मेहमान भूमिकाएं की हैं और अब वे एक और फिल्म में मेहमान कलाकार के तौर पर नजर आएंगे. जानकारी मिली है कि आर माधवन की कंपनी में बनने जा रही तमिल फिल्म में शाहरुख खान और तमिल फिल्मों के दिग्गज सितारे सूर्या नजर आएंगे और इन दोनों की भूमिकाएं मेहमान कलाकारों की होगी. फिल्म के हिंदी वर्जन में जो भूमिका शाहरुख खान करेंगे, तमिल वर्जन में वही भूमिका सूर्या करेंगे.

निर्देशन की कमान खुद माधवन संभालने जा रहे हैं. निर्देशन के मैदान में आर माधवन का पहला कदम होगा. पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म शाहरुख खान की फिल्म जीरो में माधवन ने मेहमान रोल किया था. कुछ दिनों पहले चर्चा थी कि माधवन की सुपर हिट रही तमिल फिल्म विक्रम वेधा को हिंदी में रीमेक करने के अधिकार शाहरुख खान ने खरीदे हैं, लेकिन ये योजना बंद हो गई.

शाहरुख खान मेहमान कलाकार के तौर पर कंगना को लेकर बन रही एकता कपूर की फिल्म मेंटल है क्या में भी नजर आएंगे. अब तक मेहमान कलाकार के तौर पर शाहरुख खान ने ट्यूबलाइट, हे बेबी, ए दिल है मुश्किल, भूतनाथ, कुछ मीठा हो जाए, काल, क्रेजी फोर, शक्ति द पावर, सिलसिले, लक बाई चांस, शाहरुख बोला खूबसूरत है तू, लव ब्रेकअप जिंदगी, दुश्मन दुनिया का, गुदगुदी, अचानक, हे राम और हर दिल जो प्यार करेगा सहित कई फिल्मों में मेहमान रोल किए हैं.

जीरो की बॉक्स ऑफिस असफलता के बाद शाहरुख खान की बतौर हीरो नई फिल्म को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी को लेकर बनने वाली बायोपिक में पहले शाहरुख खान काम करने वाले थे, लेकिन जीरो के बाद उन्होंने इस फैसले को बदल दिया और अब उनकी जगह विकी कौशल को कास्ट करने की चर्चा है.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज