मधुर भंडारकर की इस फिल्म में दिख सकती है शाहरुख-माधुरी की जोड़ी

  • मधुर ने काफी समय पहले शाहरुख खान को अपनी नई फिल्म इंस्पेक्टर गालिब का प्रस्ताव दिया था
  • सूत्र बता रहे हैं कि शाहरुख खान की ओर से इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई है

मुंबई: कई फिल्मों में काम कर चुकी शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर साथ काम कर सकती है. जानकारी के अनुसार डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपनी नई फिल्म के लिए इन दोनों को अप्रोच किया है.

फिल्म इंस्पेक्टर गालिब का दिया था प्रस्तावजानकारी के मुताबिक मधुर ने काफी समय पहले शाहरुख खान को अपनी नई फिल्म इंस्पेक्टर गालिब का प्रस्ताव दिया था. सूत्र बता रहे हैं कि शाहरुख खान की ओर से इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई है.

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को किया गया है अप्रोच अब चर्चा है कि इसी फिल्म में हीरोइन के लिए मधुर ने माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया है. कहा जा रहा है कि हाल ही में मधुर भंडारकर और माधुरी के बीच मुलाकात हुई और इस दौरान इस फिल्म की योजना को लेकर चर्चा हुई.

माधुरी ने अभी मंजूरी नहीं दी है सूत्रों के मुताबिक, माधुरी को कहानी पसंद आई है, लेकिन अभी तक अंतिम तौर पर उन्होंने इसके लिए मंजूरी नहीं दी है. अगर शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित इस फिल्म के लिए मान जाते हैं, तो मधुर पहली बार इन दोनों को लेकर फिल्म बनाएंगे.

इंदु सरकार विवादों में घिरी थी मधुर भंडारकर की बतौर डायरेक्टर पिछली फिल्म इंदु सरकार थी, जो विवादों में घिर गई थी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को सफलता नहीं मिली थी. शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी ने यश चोपड़ा की फिल्म दिल तो पागल है.

इन फिल्मों को मिली थी बड़ी सफलतासंजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास, राकेश रोशन की फिल्म कोयला, केसी बोकाड़िया की फिल्म हम तुम्हारे हैं सनम और राहुल रवैल की फिल्म अंजाम में साथ काम किया है. इन फिल्मों में देवदास और दिल तो पागल है को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली थी, जबकि कोयला, हम तुम्हारे हैं सनम, अंजाम को असफलता का सामना करना पड़ा था.

कलंक के प्रमोशन में बिजी है माधुरी माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक का प्रमोशन कर रही हैं. करण जौहर की इस मल्टीस्टारर फिल्म में माधुरी लंबे समय बाद संजय दत्त के साथ नजर आएंगी, तो दूसरी ओर शाहरुख खान ने पिछले साल रिलीज हुई अपनी फिल्म जीरो की बॉक्स ऑफिस नाकामयाबी के बाद कोई नई फिल्म अभी तक घोषित नहीं की है.
हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Bollywood News, Bollywood Latest News, Shahrukh Khan, Shahrukh Khan Latest movie, Madhuri Dixit News, Madhuri Dixit, Upcoming Movie

%d bloggers like this: