मुफासा और सिंबा को आवाज देगी ये सेलिब्रिटी बाप-बेटे की जोड़ी

डिज्नी की मोस्ट अवेडटिड फिल्म द लायन किंग रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 19 जुलाई को भारत में रिलीज होने वाली है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म द लायन किंग के हिंदी डिबिंग में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ उनके बड़े बेटे आर्यन आवाज की सुनने को मिलने वाली है.

आर्यन द लायन किंग में सिंबा को आवाज देंगे. जबकि शाहरुख सिंबा के पिता यानी मुफासा को आवाज देंगे. जो जंगल का राजा होता है.

सोमवार को डिज्नी इंडिया ने इस बात की ऑफिशियल अनाउसमेंट कर दी. ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है.

डिज्नी इंडिया की अनाउसमेंट से पहले रविवार को ही शाहरुख ने एक फोटो शेयर कर इस बात की और इशारा कर दिया था. संडे को भारत-पाकिस्तान मैच और फादर्स डे को सेलिब्रेट करते हुए शाहरुख ने एक फोटो शेयर की. इस फोटो में शाहरुख और आर्यन ब्लू जर्सी में नजर आ रहे थे. इन जर्सी पर द लायन किंग के आइकॉनिक फादर सन कैरेक्टर मुफासा और सिंबा लिखा था.

बता दें ये फिल्म 1994 में आई फिल्म द लायन किंग की रीमेक है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब ये बाप बेटे की जोड़ी साथ नजर आ रही हो. इससे पहले साल 2014 में आई फिल्म द इंक्रेडिबल्स के लिए भी शाहरुख और आर्यन ने आवाज दी थी.

फिल्म में शाहरुख ने मिस्टर इंक्रेडिबल और आर्यन ने डैश को आवाज दी थी.

वहीं द लायन किंग में मुफासा के लिए आवाज पहले कबीर बेदी देने वाले थे. जिस वजह से ट्रेलर में भी उन्हीं की आवाज सुनने को मिली थी. लेकिन कबीर ने मुफासा की आवाज क्यों नहीं दी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन फैंस इस बात से ही खुश है कि उनके फेवरिट कैरेक्टर्स में शाहरुख और आर्यन की आवाज सुनने को मिलेगी.

Leave a Comment

%d bloggers like this: