फ्लॉप फिल्मों के बावजूद भी बॉलीवुड के बादशाह हैं शाहरुख
  • शाहरुख के करियर पर नजर डालें तो इन 27 सालों में शाहरुख ने कई यादगार फिल्में की. जिनके डायलॉग आज भी फैंस के बीच पॉपुलर है
  • शाहरुख की फिल्मों के फ्लॉप होने के बवाजूद भी उनकी ब्रांड वैल्यू में कोई कमी नहीं आई

रोमांस के किंग कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में  27 साल पूरे हो चुके हैं. आज ही के दिन 27 साल पहले शाहरुख की फिल्म दीवाना रिलीज हुई थी. ये शाहरुख की डेब्यू फिल्म थी. फिल्म दीवाना के 27 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर फैंस ने शाहरुख को उन्ही के स्टाइल में बधाई दी.

वहीं शाहरुख के करियर पर नजर डालें तो इन 27 सालों में शाहरुख ने कई यादगार फिल्में की. जिनके डायलॉग आज भी फैंस के बीच पॉपुलर है. हालांकि इन दिनों शाहरुख का करियर कुछ खास नहीं चल रहा है. लेकिन इसके बावजूद भी शाहरुख बॉलीवुड के किंग है. कैसे आइए आपको बताते है.

 शाहरुख की फिल्मों के फ्लॉप होने के बवाजूद भी उनकी ब्रांड वैल्यू में कोई कमी नहीं आई. ब्रांड वैल्यू की लिस्ट में शाहरुख विराट कोहली के बाद दूसरे सेलेब है जिनकी ब्रांड वैल्यू सबसे ज्यादा है.

शाहरुख खान का अपना प्रोड्क्शन हाउस है जिसका नाम रेड चिल्लीज है. रेड चिल्लीज इस समय इंडिया के मोस्ट सेक्ससेफुल प्रोड्क्शन हाउस में से है. रेड चिल्लीज की पिछली फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

एक्टर शाहरुख खान की फिल्में भले ही इस समय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा पा रही हों, लेकिन उनकी फिल्मों के राइटस करोड़ो में बिकते है.

रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख की पिछली 22 फिल्मों के राइट्स को सबसे मंहगे में बेचा गया था. हालांकि अमाउंट डिसक्लूज नहीं किया गया. लेकिन खबरें है कि ये बॉलीवुड की सबसे मंहगी डील थी.

इसके अलावा शाहरुख के पास आईपीएल में अपनी टीम है. वो केकेआर के फ्रैंचाइजी है. उनकी टीम दो बार आईपीएल टूर्नामेंट जीत चुकी है.

शाहरुख के नेट वर्थ की बात करें तो उनकी टोटल नेट वर्थ 400 डॉलर है.

वहीं फ्लॉप फिल्मों की वजह से शाहरुख कोई भी फिल्म साइन नहीं कर रहे हैं. लेकिन उनके फैंस चाहते हैं कि वो एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आए. लेकिन ऐसा कब होगा ये आने वाला समय ही बताएगा.

Trending Tags- Red Chillies Entertainment | Shahrukh Khan | Bollywood News | Entertainment News

1 thought on “फ्लॉप फिल्मों के बावजूद भी बॉलीवुड के बादशाह हैं शाहरुख”

Leave a Comment

%d bloggers like this: