शाहरुख ने किया ममता को फोन, आपदा राहत में ढाई करोड़ रुपये और 50 हजार पीपीई देंगे

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के ब्रांड अंबेसडर और अभिनेता शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को फोन किया है.उन्होंने जानलेवा महामारी कोरोना से मुकाबले के लिए राज्य सरकार के आपदा राहत कोष में ढाई करोड़ रुपये की धनराशि अनुदान करने की जानकारी दी है.इसके साथ ही कोरोना का इलाज कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए 50 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) देने का भी आश्वासन दिया है.

आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया है कि वह संकट की घड़ी में उनके साथ खड़े हैं और हर संभव मदद करेंगे.

दरअसल कोविड-19 महामारी से मुकाबले के लिए ममता बनर्जी ने 200 करोड़ रुपये का एक कोष बनाया है जिसमें साधारण लोगों से अनुदान की अपील उन्होंने की है.सीएम ने अपनी कमाई से पांच लाख दिया है.जबकि पांच लाख रुपये उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गठित पीएम केयर्स राहत कोष में दी है.अब शाहरुख खान भी राज्य की मदद के लिए आगे आए हैं.हालांकि खान ने ना केवल पश्चिम बंगाल को बल्कि महाराष्ट्र सरकार को भी इसी तरह से मदद का आश्वासन दिया है।

शाहरुख खान की चार कंपनियां हैं जिसमें रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, कोलकाता नाइट राइडर्स, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स है.ये चारों कंपनियां विभिन्न जरिए से देशभर में कोरोना से मुकाबले के लिए मदद कर रही हैं.शाहरुख खान ने कहा है कि जहां भी लोग संकट में हैं वहां उनकी मदद ही सर्वश्रेष्ठ धर्म है.

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश