अब साउथ की इस फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे शाहिद

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर तबारतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने् महज 6 दिन में 120 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म कबीर सिंह सुपरहिट तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है. खबरें है कि कबीर सिंह के सुपरहिट होने के बाद शाहिद कपूर साउथ की एक और सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं.

साउथ की सुपरहिट फिल्म जर्सी के रीमेक बनने की खबरें काफी लंबे समय से आ रही है. रिपोर्टस के अनुसार शाहिद को इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया है. फिल्म को धर्मा प्रोड्क्शन और निखिल आडवाणी प्रोड्यूज करने वाले हैं. खबरों की मानें तो फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक को राम माधवानी डायरेक्ट कर रहे हैं. राम माधवानी ने फिल्म के लिए शाहिद से बातचीत की है.

फिल्म जर्सी तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. जो साल 19 अप्रैल 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. फिल्म साउथ के एक्टर नैनी और एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने लीड रोल प्ले किया है. 21 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का लाइट टाइम कलेक्शन 68 करोड़ है. फिल्म फैंस से अच्छा रिसपॉन्स मिलने के बाद इसका हिंदी रीमेक बनाने पर जोर दिया जा रहा है.

फिल्म की कहानी अर्जुन नाम के एक लड़के की है. जो बेहतरीन क्रिकेटर होता है. लेकिन क्रिकेट में पॉलिटिक्स की वजह से क्रिकेट खेलना छोड़ देता है. इसके बाद उसे स्पोर्टस कोटा से सरकारी नौकरी मिलती है. लेकिन वो नौकरी भी अर्जुन के हाथ से चली जाती है.

खबरों की मानें तो फिल्म जर्सी के लिए शाहिद के साथ ईशान खट्टर को भी अप्रोच किया गया है. ईशान खट्टर शाहिद के भाई है. जिन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन क्रिटिक्स फैंस से अच्छा रिसपॉन्स मिलने के बावजूद भी ईशान के पास इन दिनों फिल्में नहीं है. ऐसे में हो सकता है कि शाहिद अपने भाई की नैया पार लगा दें.

Leave a Comment

%d bloggers like this: