शाहिद कपूर ने किया खुलासा, मीरा के साथ इतने दिनों तक चलती है लड़ाई….
  • शाहिद ने कहा कि मैं सबसे ज्यादा आग बबूला तब होता हूं जब मेरे और मेरी बीवी के बीच लड़ाई होती है
  • शाहिद ने आगे बताया एक रिश्ते में झगड़ा होना अच्छी बात होती है. एक-दूसरे की सोच के विपरीत सोचें और फिर अपनी परेशानियों को मिलकर खत्म करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत. ये कपल साथ में बेहद ही क्यूट लगता है. लेकिन हर एक रिश्ते में लड़ाई-झगड़ा होना आम बात है. हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे शाहिद ने बताया कि शाहिद और मीरा के बीच लड़ाई 15 दिन तक चलती है.

शो के दौरान नेहा ने जब शाहिद से पूछा कि उन्हें सबसे ज्यादा किस बात पर गुस्सा आता है. इस पर शाहिद ने जवाब दिया कि मैं सबसे ज्यादा आग बबूला तब होता हूं जब मेरे और मेरी बीवी के बीच लड़ाई होती है. मुझे ये बात परेशान करती है कि मैं एक झगड़े उबरने में बेहद समय लेता हूं.

आगे उन्होंने बताया कि ऐसी लड़ाई हर दो महीने में एक बार होती है. लेकिन हमारी लड़ाई जब भी होती है लंबे समय तक चलती है जैसे 15 दिनों तक.

इस पर नेहा ने पूछा कि लड़ाई के कौन सबसे पहले दूसरे को मनाने आगे जाता है तो शाहिद ने कहा क्या ये साफ नहीं है. फिर नेहा ने कहा मीरा? शाहिद अपनी तरफ इशारे करते हुए बोले नहीं. शाहिद ने आगे बताया एक रिश्ते में झगड़ा होना अच्छी बात होती है. ये बेहद जरुरी है कि आप एक-दूसरे की सोच के विपरीत सोचें और फिर अपनी परेशानियों को मिलकर खत्म करें.

आगे उन्होंने कहा जिंदगी में मुश्किलें तो आएंगी ही. उनसे आपको सीखना, आगे बढ़ना पड़ेगा. हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे शाहिद ने बताया था कि मीरा और उनके झगड़े में दोनों बार सॉरी वही बोलते हैं.

Trending Tags- Bollywood News | Shahid Kapoor | Mira Rajput | Neha Dhupia | Chat Show

3 thoughts on “शाहिद कपूर ने किया खुलासा, मीरा के साथ इतने दिनों तक चलती है लड़ाई….”

Leave a Comment

%d bloggers like this: