पापा शाहिद के साथ सब्जी खरीद रही हैं मीशा, फोटोज वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत आए दिन बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मीशा को पापा शाहिद के साथ ग्रॉसरी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया.

ग्रॉसरी शॉप के बाहर शाहिद की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटोज में शाहिद मीशा को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. शाहिद इस दौरान येलो हुड्डी और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दिए.

फोटोज में मीशा रेड और व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. बता दें कि करीना और सैफ के बेटे तैमूर की तरह ही मीशा भी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. हाल ही में मीरा ने मीशा की बेस्टफ्रेंड के साथ उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

इससे पहले मीरा ने बेटे जैन और मीशा की एक बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की थी. फोटोज में दोनों के बीच एक स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई दी. मीरा ने दोनों की तीन फोटो शेयर की. एक फोटो में मीशा हाथ में फूल लिए दिखाई दी.

जैन और मीशा की क्यूट फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा

  • “Oh cool क्या मैं इस फूल के साथ खेल सकता हूं.”
  • मीरा: “रुको मुझे मदद करने दो”
  • मीरा: “मॉम ज़ैन ने मुझे पिंच किया.”

बता दें कि मीशा फैशन की बेहद शौकीन हैं. पिछले दिनों मीरा ने मीशा की एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वो बेहद क्यूट दिखाई दे रही थी. फोटो के जरिए मीरा ने बताया था कि मीशा अपने कपड़े खुद सेलेक्ट करती हैं.

मीरा ने एक फोटो शेयर कर बताया था कि उनकी लाडली बेहद फैशनिस्टा हैं. वो अपने कपड़े खुद सेलेक्ट करती हैं. मीशा अगले महीने यानी अगस्त में 3 साल की हो जाएंगी.

मीशा शाहिद और मीरा की बड़ी बेटी हैं. मीशा इस साल अगस्त में 3 साल की हो जाएंगी. शाहिद के छोटे बेटे जैन साल 2018 सितंबर में पैदा हुए थे. साल 2015 में शाहिद और मीरा राजपूत शादी के बंधन में बंधे थे.

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. फैंस ने शाहिद की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की. इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं.

1 thought on “पापा शाहिद के साथ सब्जी खरीद रही हैं मीशा, फोटोज वायरल”

Leave a Reply