फैन ने किए 150 ट्वीट…शाहरुख ने ऐसे दिया जवाब

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान  की पॉपुलैरिटी भारत में ही नहीं विदेशों में से ही है. यही वजह है कि इतने सालों बाद भी शाहरुख का चार्म कम नहीं हुआ है. शाहरुख भले ही साल में एक फिल्म करें. लेकिन उनके फैंस आज भी उतना ही चाहते है जितना पहले…शाहरुख के लिए फैंस की दीवानगी का अंदाजा इस बात से साफ लगाया जा सकता है कि एक फैन ने ट्विटर पर शाहरुख को 150 ट्वीट कर डाले.

दरअसल शाहरुख खान ने अपने एक फैंन अमृत का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया. वीडियो में अमृत बता रहा है कि उनका बड़ा भाई राजू, जो दिव्यांग है वह शाहरुख से मिलना चाहता है. वीडियो में अमृत कह रहे है – “हैलो मेरा पहला वीडियो है शाहरुख भाई मैं पिछले 150 दिन से आपको ट्वीट कर रहा हूं. यह मेरा बड़ा भाई है राजू. यह आपका बहुत बड़ा फैन है और आपसे मिलना चाहता है. इसके साथ अमृत ने वीडियो के जरिए शाहरुख से अपील की वो वक्त निकालकर उनसे मिलने आए.” 

वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा- “सॉरी मैंने आपका वीडियो नहीं देखा था. मम्मी जी को मेरा नमस्ते बोलना. मैं जल्द राजू से बात करुंगा.”

बता दें एक्टर शाहरुख खान की पिछले साल फिल्म जीरो आई थी जिसमें उन्होंने बौने का रोल निभाया था. इन दिनों शाहरुख खान अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म बदला के प्रमोशन में बिजी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू लीड रोल में है फिल्म 8 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है.

फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड है. ये फिल्म स्पैनिश फिल्म की रीमेका है. इसके अलावा शाहरुख खान फरहान अख्तर के साथ मिलकर फिल्म डॉन के अगले पार्ट पर काम करने की भी तैयारी कर रहे हैं.  

%d bloggers like this: