दिल्लीः कोविड केयर सेंटर में 14 साल की बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट

rr
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के कोविड केयर सेंटर में नाबालिग के साथ शर्मनाक घटना सामने आई है. कोविड केयर सेंटर में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई. आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

साउथ दिल्ली के मैदान गढ़ी स्थित एक कोविड सेंटर में 14 साल की कोरोना पॉजिटिव लड़की के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. पीड़िता ने कोविड सेंटर में ही भर्ती संक्रमित दो युवकों पर आरोप लगाते हुए मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दी है.

दक्षिण दिल्ली के कोविड केयर सेंटर में हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया. इस मामले में दक्षिण दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, क्योंकि उसकी रिपोर्ट अभी तक कोरोना निगेटिव नहीं आई है. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद नाबालिग लड़की को सेंटर में भर्ती कराया गया था. यहां बच्ची के साथ वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी भी कोरोना पॉजिटिव था. पीड़िता और आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं.

शिकायत के बाद लड़की को दूसरे कोविड सेंटर में भेज दिया गया है. वहीं, आरोपियों को भी वहां से किसी दूसरे सेंटर में भेजा गया है. इतने कड़े सुरक्षा इंतजाम के बाद भी आरोपियों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया. इसकी जांच की जा रही है.

कोविड केयर सेंटर में नाबालिग लड़की पर यौन हमले का मामला उस समय सामने आया है, जब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर है. अस्पताल में हुई इस घटना के बाद ये सवाल उठ रहे हैं कि मेल और फीमेल को अलग-अलग क्यों नहीं रखा गया. इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठना भी लाजिमी है.