pm
(file photo)
  • पूर्वांचल के रण को जीतने के लिए पीएम भी करेंगे काशी का दौरा
  • पीएम नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार अभियान में 15 मई को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी वाराणसी आयेंगी

वाराणसी. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की सियासी जंग में ऐतिहासिक जीत के लिए बीजेपी ने चक्रव्यूह रच दिया दिया है. वाराणसी सहित पूर्वांचल की 13 सीटों को अपनी झोली में डालने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पाटी के रणनीतिकारों ने काशी में डेरा जमाकर सियासी शतरंज की बिसात बिछा दी है.कोई कोर कसर न रह जाय इसको देख पीएम के चुनाव प्रचार में केन्द्रीय मंत्रियों, पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी रात दिन एक कर दिए हैं. चुनाव प्रचार की समीक्षा खुद अमित शाह देर रात अमेठी कोठी में कर रहे हैं.

(file photo)

पार्टी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि काशी सहित पूर्वांचल के रण को जीतने के लिए पीएम भी यहां मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी 16 मई को मिर्जापुर और चंदौली में जनसभा के बाद रात्रि प्रवास वाराणसी में करेंगे. हालंकि इसकी अधिकृत जानकारी नहीं मिली लेकिन प्रधानमंत्री का काशी आना तय माना जा रहा है.पीएम वाराणसी में आने के बाद अगले दिन 17 मई को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर, संकट मोचन मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे. इसके बाद शाम को वापस दिल्ली लौट जाएंगे. अगले दिन 18 मई को पीएम फिर वाराणसी आएंगे. यहां रात्रि प्रवास के बाद 19 को मतदान के दिन दोपहर बाद दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जायेंगे.

Actor Navdeep, Co Founder C Space Along With Rakesh Rudravanka – CEO – C Space

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी जनसभा में लेंगी भाग

पीएम नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार अभियान में 15 मई को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी वाराणसी आयेंगी. काशी में प्रवास के दौरान सुषमा स्वराज मतदान में महिलाओं की शत प्रतिशत भागीदारी के लिए चौकाघाट सांस्कृतिक संकुल में मातृ शक्ति सम्मेलन में भाग लेंगी.सम्मेलन के बाद विदेश मंत्री संकुल से ही बीजेपी महिला मोर्चा की स्कूटी रैली को झंडी दिखाकर रवाना करेंगी. कार्यक्रम पर केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, प्रदेश संगठन सह प्रभारी सुनील ओझा, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन, संगठन महामंत्री सुनील बंसल,काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव की नजर बनी हुई है.

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर

Trending Tags- Loksabha Election 2019 | Namo 2019 | Amit Shah | Varanasi | BJP Election Prediction | Election Updates | Narendra Modi