दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से साढ़े सात लाख रुपये की लूट

बिहार के गया जिले में डोभी थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 83 के निकट करमौनी गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास हिन्दुस्तान पेट्रोलियम पंप के कर्मियों से हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने साढ़े सात लाख रुपये लूट लिये.

करमौनी के नरेश फ्यूल पंप के मैनेजर सुनील कुमार और कर्मचारी गोपाल प्रसाद बाइक से दक्षिण बिहार मध्य ग्रामीण बैंक में आठ लाख रुपयेे जमा कराने बाइक से जा रहे थे. तभी करमौनी गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मियों की बाइक को धक्क देकर जमीन पर गिरा दिया.

दोनों पंप कर्मियों के जमीन पर गिरते ही लुटेरों ने साढ़े सात लाख रुपये से भरा थैला लूट लिया. इसके बाद हवा में फायरिंग करते हुये मौके से भाग निकले. घटना की जानकारी मिलते ही शेरघाटी डीएसपी सहित कई थानों के एसएचओ और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गये. पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मी और स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि अपराधी मोहनपुर थाना क्षेत्र की ओर भागे हैं.

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि लूटी गई रकम करीब सात से साढ़े सात लाख रुपये के बीच की है. उन्होंने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास के सभी थाना क्षेत्र में सघन बाइक चेकिंग पुलिस कर रही है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि किसी अपराधी के पकड़े जाने की सूचना नहीं है.


हिन्दुस्थान समाचार / पंकज

Leave a Reply