सीरियल अनुपमा में जल्द होगीं 3 नई एंट्री, कहानी में आएगा नया ट्विस्ट

सीरियल अनुपमा हाल ही में स्टार प्लस पर शुरु हुआ है, हालांकि इसके प्रोमोज लॉकडाउन से पहले ही आना शुरु हो गए थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से शो को शुरु होने में समय लग गया.

शो को शुरु हुए दो हफ्तों को समय हो गया है और इतने कम टाइम में शो टीआरपी की चौंकाने वाली है. शो को आडियंस काफी ज्यादा पसंद कर रही हैं. इस शो सीरियल से एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की है. रुपाली को अनुपमा के रोल में फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

मां पर आधारित इस सीरियल में जल्द ही कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं जिसे देखते हुए शो में अब तीन एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही हैं. जिनमें एक्ट्रेस तसनीम नेरुरकर शेख, निधि शाह और अनघा भोंसले का नाम शामिल है.

दरअसल जल्द ही शो में अनुपमा के बड़े बेटे परितोष की शादी का सीक्वेंस आएगा. परितोष किंजल नाम की लड़की से प्यार करता है. अनुपमा किंजल को अपनी बहू बनाने के लिए बेताब है लेकिन वो नहीं जानती है कि किंजल के आने से उसकी मुश्किलें कितनी बढ़ने वाली हैं. किंजल की मां राखी का रोल एक्ट्रेस तसनील नेरुररकर प्ले करने वाली हैं, जो इससे पहले कुसुम, कुमकुम, क्योंकि सास भी कभी बहुत थी जैसे सीरियल कर चुकी हैं.

वहीं किंजल के रोल में एक्ट्रेस निधि शाह नजर आएंगी, जो इससे पहले स्टार भारत के शो कार्तिक पूर्णिमा में नजर आई थी. किंजल और उसकी मां राखी सीरियल में नेगेटिव रोल प्ले करेंगे, जो हाई सोसायटी से बिलोंग करते हैं और अनुपमा को हमेशा नीचा फील कराते हैं.

View this post on Instagram

Just growing with the flow ~

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20) on

एक्ट्रेस अनघा भोंसले भी जल्द सीरियल अनुपमा में नजर आएंगी. इस सीरियल में अनघा नंदिनी के रोल में नजर आएंगी, जो अनुपमा की दूसरी बहू बनेंगी यानी की अनुपमा के बेटे समर की वाइफ का रोल प्ले करेंगी. नंदिनी बहुत स्वभावी-मानी लड़की है और अपनी सास को हर जगह प्रोटेक्ट करती नजर आएगी. बात दें अनघा इससे पहले “सीरियल दादी अम्मा दादी अम्मा मान” जाओ में नजर आ चुकी हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: